Advertisement

बिग बॉस 13: सिद्धार्थ को मनाने के लिए शहनाज ने किए इतने सारे नाटक, खूब बहाए नकली आंसू

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla)  की दोबारा वापसी होने के बाद घर में यदि कोई सबसे ज्‍यादा खुश है वो हैं बिग बॉस की चुलबुली कंटेस्‍टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)।

2,321

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla)  की दोबारा वापसी होने के बाद घर में यदि कोई सबसे ज्‍यादा खुश हैं वो हैं बिग बॉस की चुलबुली कंटेस्‍टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)। गौरतलब है क‍ि सिद्धार्थ के हॉस्पिटल जाने के बाद शहनाज एक लौती सदस्‍य थीं, जिसने उन्‍हें सबसे ज्यादा याद किया था। इतना ही नहीं सलमान खान ने भी स‍िद्धार्थ से बताते हुए कहा था क‍ि शहनाज, आपको घर मेंं बेहद म‍िस करती हैं। वहीं जब सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) घर मेंं वापस आ गए हैं तो शहनाज गिल एक बार फिर उन्‍हें रिझाने में लगी हुई हैं। देखें वायरल वीडियो..

Advertisement

गौरतलब है जब स‍िद्धार्थ घर वापस आते हैं तो शहनाज उनसे गुस्‍सा रहती हैं, इस बात को देखकर वह पंजाब की कटरीना कैफ को मनाने की पूरी कोशिश करते हैं। हालांकि जब वह नहीं मानतीं तो सिद्धार्थ भी शहनाज से रूठ जाते हैं। वहीं बिग बॉस केे घर से सामने आए प्रोमो वीडियो मेें आप देख सकते हैं क‍ि शहनाज ग‍िल (Shehnaaz Gill) बड़े ही प्यार से सिद्धार्थ शुक्ला को मनाने वाली हैं।

हाल ही में सामने आए इस प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं क‍ि बिग बॉस 13 के नए प्रोमो में शहनाज बोल रही हैं कि, तू मुझसे बात करेगा या नहीं। इसके जवाब में सिद्धार्श शुक्ला (Sidharth Shukla)  मना कर देते हैं। जिसके बाद शहनाज रो-रो कर सिद्धार्थ शुक्ला को लिप कलर लगाने का ऑफर दे रही हैं।

(यह भी पढ़ें : ‘छोटी बहू’ की रूबीना दिलैक ने बिकिनी में ढाया कहर, तस्वीरें देख लोगो ने की ऐसी बातें)

सिद्धार्श शुक्ला की नाराजगी देखकर शहनाज ग‍िल (Shehnaaz Gill) उनको घमंडी बता देती हैं। स‍िद्धार्थ शुक्‍ला और शहनाज ग‍िल का यह मजेदार अंदाज आप जरूर देखकर खुश हो जाएंगे। बिग बॉस और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement