होम » टीवी » बिग बॉस » बिग बॉस 13 : शहनाज गिल पर भड़के हिंदुस्तानी भाऊ, सरेआम कह दिया ‘दोगली है ये’

Advertisement

बिग बॉस 13 : शहनाज गिल पर भड़के हिंदुस्तानी भाऊ, सरेआम कह दिया ‘दोगली है ये’

दुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) जहां अभी अपने जोक्‍स और डायलॉग से घरवालों का मनोरंजन कर रहे थे। लेकिन अब उन्‍होंने शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को सरेआम दोगला कह दिया।

4,441

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) इन दिनों अपने नए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टंट को लेकर चर्चा में है। गौरतलब है कि बिग बॉस के घर में शामिल हुए कंटेस्टेंट्स में इंटरनेट सेंसेशन हिन्दुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) उर्फ विनोद पाठक भी शामिल हैं। वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री के बाद से ही बिग बॉस के घर में नया ट्विस्ट और एंटेरटेंमेंट का तड़का लग चुका है। बता दें हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) जहां अभी अपने जोक्‍स और डायलॉग से घरवालों का मनोरंजन कर रहे थे। लेकिन अब उन्‍होंने शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को सरेआम दोगला कह दिया है। जानें क्‍या है पूरा मामला…

Advertisement

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के इस हाल ही में शेयर किए इस प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) घर के सदस्‍यों के बीच कुछ ना कुछ बड़ बड़ करती हुईं नजर आ रही हैं। लेकिन घर के लोग अचानक बदल उनके व्यवहार से हैरान दिख रहे हैं। जिसके चलते शो में उन्हें अब ‘दोगले’ का टैग दिया जा रहा है।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: एक्स जीएफ शेफाली को सामने देख सिद्धार्थ ने किया ऐसा रिएक्‍ट, कहा – ‘तुम तो पहले…’)

वीडियो में आप देख सकते हैं कि हिमांशी खुराना (Himanshi Khurrana) से विवाद पर हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) शहनाज को समझाने की कोशिश करते हैं कि आपको हिमांशी पर तंज कसना बंद करना होगा। कल तुम उस पर तंज कस रही थी तो वो रोई थी। लेकिन यह सुन शहनाज गिल अपना आपा खो देती हैं और कहती हैं कि मुझे इस पर सफाई चाहिए, ऐसा कब हुआ! इसी पर हिंदोस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) कहते हैं एक्टिंग कम कर, तुम बहुत दोगली हो। वहीं इसके बाद दोनों एक दूसरे पर चिलाने लगते हैं। बिग बॉस (Bigg Boss) से जुड़ी सभी लेटेस्‍ट खबरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement