Advertisement

बिग बॉस 13: शहनाज ने चंद मिनटों में उलट दिया माहिरा का गेम, देखकर आप भी दंग रह जाएंगे

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का फिनाले करीब आते ही कंटेस्टेंट्स अब घर में खुलकर सामने आ रहे हैं। जहां शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की दोस्‍ती में दरार आ गई है। दरअसल, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) हैं।

1,130

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का फिनाले करीब आते ही कंटेस्टेंट्स अब घर में खुलकर सामने आ रहे हैं। जहां शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की दोस्‍ती में दरार आ गई है। दरअसल, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) हैं। हाल ही में बिग बॉस के घर से सामने आए प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि आज की रात इस शो में शहनाज नॉमिनेशन टास्क दौरान माहिरा शर्मा को जमकर टारगेट करती नजर आने वाली है। ऐसे में लोग उनके इस गेम की जमकर तारीफ कर रहे हैं। देखें इधर…

Advertisement

घर से सामने आए प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि बिग बॉस सभी घरवालों से पूछेंगे कि आखिर किस कंटेस्टेंट को नॉमिनेशन टास्क से बचाया जाना चाहिए? ऐसे में पारस, आरती, सिद्धार्थ और शेफाली समेत सभी माहिरा को बचाने के लिए वोट करते दिख रहे हैं। लेकिन शहनाज को माहिरा को वोट देने से साफ मना कर रहीं हैं। जिस तरह शहनाज ने अचानक में ही सारा गेम पलटकर रख दिया है उसे देखकर हर कोई हैरान हैं।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: माहिरा ने सरेआम पारस को जड़ा थप्पड़, गुस्‍से में एक्‍टर ने दिया ऐसा रिएक्‍शन)

हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि शहनाज गिल के इस कदम से सभी घरवाले उनके खिलाफ हो जाएंगे। या फिर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) एक बार उनके करीब आ जाएंगे। शहनाज के इस गेम से आप यह तो समझ गए होंगे कि वह अब एक गेम चेंजर बन चुकी हैं। लोगों को भी उनकी यह चाल बेहद पसंद आ रही है। लोग उन्‍हें रियल हीरो बता रहे हैं। बिग बॉस और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement