Advertisement

बिग बॉस 13: कार्तिक को देखकर उछल पड़ीं शहनाज, घुटनों पर बैठ कर कुछ यूं किया प्रपोज

बिग बॉस के घर में जैसे ही कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने एंट्री की तो उन्हें घर में देखकर शहनाज गिल उन्हें गले लगा लेती हैं और फिर छोड़ती ही नहीं हैं।

1,428

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) में वीकेंड का वार कंटेस्टेंट के लिए जहां खतरे की घंटी होता है। वहीं इस बार का वीकेंड का वार बिग बॉस कंटेस्टेंट के काफी एंटरटेनिंग रहा है। दरअसल, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि इस रविवार को बिग बॉस के घर में आई फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की स्टारकास्ट कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर हैं। हालांकि इन सबके बीच शहनाज गिल (Shehnaz Gill) घर में कार्तिक आर्यन को लेकर बेहद एक्‍साइटेड नजर आईं। देखें इधर..

Advertisement

Source-VOOT

बता दें, बिग बॉस के घर में जैसे ही कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने एंट्री की तो उन्हें घर में देखकर शहनाज गिल उन्हें गले लगा लेती हैं और फिर छोड़ती ही नहीं हैं। इसके बाद टास्क के दौरान भी शहनाज, कार्तिक से कहती हैं कि मैं आपको बहुत प्यार करती हूं। इतना ही बिग बॉस के घर की चुलबुली शहनाज गिल (Shehnaz Gill) यह भी खुलासा करती हैं कि वो कार्तिक को काफी मैसेज करती थीं कि वो उनसे बात कर लें।

Source-VOOT

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: देवोलीना के बेघर होने पर फूट-फूटकर रोईं रश्मि, फिर गाया ‘ये दोस्ती हम नही तोड़ेगें’ गाना)

Source-VOOT

हालांकि इसके बाद जब कार्तिक, अनन्या और भूमि घर से बाहर जाने लगते हैं तो शहनाज घुटने के बल बैठकर कार्तिक को फूल देकर प्रपोज करती हैं और उनके हाथ पर किस करके कहती हैं, ‘आप बहुत क्यूट हो। आप मेरा क्रश हो। मैं आपकी सबसे बड़ी फैन हूं।’ शहनाज के दिल में अपने लिए इतना प्यार देखकर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भी काफी खुश नजर आते हैं और उनको गले लगा लेते हैं। बिग बॉस और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement