Advertisement

शहनाज के पिता ने बिग बॉस के निर्माताओं पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- “चैनल सिद्धार्थ को जिताने..”

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में इन दिनों घमासान मचा हुआ है। बता दें, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि शो का फिनाले है, जो अब बेहद करीब है। वहीं इन सबके बीच बिग बॉस के घर में इस हफ्ते पंजाब की कटरीना कैफ यानी शहनाज गिल खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

1,841

‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) में इन दिनों घमासान मचा हुआ है। बता दें, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि शो का फिनाले है, जो अब बेहद करीब है। वहीं इन सबके बीच बिग बॉस के घर में इस हफ्ते पंजाब की कटरीना कैफ यानी शहनाज गिल खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दें, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का गेम है। हालांकि इस वीकेंड का वॉर में अपने ड्रामे वाले अंदाज को लेकर शहनाज गिल सलमान खान के निशाने पर आ जाती हैं और सलमान भी उनकी जमकर क्‍लास लेते हैं।

Advertisement

हालांकि अब घर में चल रहे इस पूरे गेम पर अब शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पिता संतोक सिंह ने बड़ा बयान दिया है। स्‍पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक संतोक सिंह ने कलर्स पर आरोप पर लगाते हुए कहा है कि चैनल सिद्धार्थ शुक्‍ला को जिताने की पूरी कोशिश कर रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक जब घर के विनर्स रेस के बारे में उनसे पूछा गया तो उन्‍होंने सिद्धार्थ शुक्‍ला और अपनी बेटी शहनाज गिल का नाम लिया।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: शहनाज ने घर में फिर चली बड़ी चाल, पूरा घर हुआ नॉमिनेट की लाइन में खड़ा)

वहीं इसके साथ ही संतोक सिंह ने कहा, “कलर्स सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को जीत दिलाने की पूरी कोशिश करेगा, क्‍योंकि वो उनका बंदा है। अगर वह कोई पक्षपात नहीं करते हैं, तो विजेता मेरी बेटी शहनाज होनी चाहिए।” हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि बिग बॉस 13 में इन इसबार विजेता कौन होता है। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement