Advertisement

बिग बॉस 13: चप्पल से मारने के बाद शहनाज़ ने सिद्धार्थ से किया प्यार का इज़हार, देखें वीडियो

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इस हफ्ते सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की केमिस्ट्री छाई हुई है। हाल ही में सिद्धार्थ को चप्पल मारने के बाद अब शहनाज ने किया उनसे प्यार का इज़हार।

1,001

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इस हफ्ते सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की केमिस्ट्री छाई हुई है। यहां दोनो के बीच होने वाले प्यार तकरार को लोग खूब पसंद करते हैं। हाल ही में दोनो के बीच अनबन देखने को मिली जहां सिद्धार्थ शहनाज से नाराज दिखाई दिए। तो वहीं शहनाज भी सिद्धार्थ की बातो से गुस्सा होकर खुद को चोट पहुंचाती दिखीं। वहीं एक और वीडियो सामने आया हैं जहां शहनाज सिद्धार्थ को अपने दिल की बात कहती दिखीं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो शहनाज और सिद्धार्थ के शुक्ला गिल नाम के एक फैन पेज ने शेयर किया है। यहां शहनाज, सिद्धार्थ को मनाती हुई दिख रही हैं। वह सिद्धार्थ के साथ बेड पर लेटी हुई दिखाई दे रही हैं।वह सिद्धार्थ से कहती हैं “मेरी तेरे साथ फीलिंग्स हैं। मैं तेरे बिना नहीं रह सकती।” शहनाज की ये बात सुन सिद्धार्थ वहां से बिना किसी रिएक्शन दिए उठकर चले जाते हैं।

इसके बाद वह रश्मी से पूछती हैं कि कैसे मनाउ उसे (सिद्धार्थ शुक्ला)। तब रश्मी उन्हें कहती है कि मैं कैसे बताउं भाई। इसके बाद वह सिद्धार्थ के साथ लिविंग रूम से बैठकर उन्हें मनाती हुईं दिखी। वह सिद्धार्थ को कहती है मैं तेरे साथ फेक नहीं हूं। बहुत नेचुरली हुआ है जो भी हुआ है। सिद्धार्थ शहनाज से पूछते हैं कि क्या तुझे प्यार हो गया है? इसपर शहनाज हंसते हुए कहती हैं पागल है तू? इसके बाद दोनो जोर से हंसने लगते हैं।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: शहनाज ने चंद मिनटों में उलट दिया माहिरा का गेम, देखकर आप भी दंग रह जाएंगे]

बता दें कि हाल ही मेंएक वीडियो में सिद्धार्थ शहनाज को चिढ़ाते हुए दिखाई दे रहे थें। इससे गुस्सा होकर शहनाज सिद्धार्थ को चप्पल से पिटती हुईं दिखाईं दी। यहां तक कि गुस्से में वह खुद को चोट पहुंचा रही थीं। बिग बॉस की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement