Advertisement

बिग बॉस 13: पारस के बयान पर भड़के शहनाज के भाई, कहा- ‘माहिरा का पप्‍पू..’

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का फिनाले जीतने के लिए हर कंटेस्‍टेंट्स अपना पूरा जोर लगा रहा है। ऐसे में कैप्‍टेंसी के टास्‍क के दौरान पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के भाई के बीच में जमकर बहस हो गई है।

1,606

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का फिनाले जीतने के लिए हर कंटेस्‍टेंट्स अपना पूरा जोर लगा रहा है। कब कोई किसी को करारी शिकस्‍त दे दे यह अंदाज लगाना बेहद मुश्किल है। फिनाले के लिए कैप्टन बनकर फाइनल राउंड में पहुंचने के लिए कंटेस्टेंट्स घर में आए अपने कनेक्शन्स के साथ पूरे जोश के साथ टास्क परफॉर्म कर रहे हैं। ऐसे में कैप्‍टेंसी के टास्‍क के दौरान पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के भाई के बीच में जमकर बहस हो गई है। जानें क्‍या है पूरा मामला…

Advertisement

बता दें, कैप्‍टेंसी के टास्‍क के दौरान पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के भाई के बीच जमकर लड़ाई हो गई है। दरअसल, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि माहिरा शर्मा हैं। टास्‍क के दौरान शहनाज के भाई शहबाज की बहस पहले माहिरा से हुई थी। लेकिन इन दोनों की लड़ाई में पारस बीच में आ गए, जिससे गुस्‍से में आकर शहबाज ने पारस को माहिरा का पप्पू कह दिया। शहबाज की इस बात पर पारस भड़क जाते हैं और कहते हैं मैं वही हूं, जिसके पीछे तेरी बहन पड़ी थी।

(यह भी पढ़ें : छोटी मां करीना संग कुछ यूं नजर आईं सारा, वीडियो देख लोगों ने कर दिए ऐसे कमेंट्स)

हालांकि बहन शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को लेकर पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की ये बात शहबाज को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई। जिसके बाद उसने पारस पर कमेंट करते हुए कहा कि तुम अपनी गर्लफ्रेंड अकांक्षा से कपड़े, जूते मंगाते हो और लड़कियों के पैसों पर जीते हो। इतना सुनते हुए पारस बेहद अपसेट हो जाते हैं और वो माहिरा से कहते हैं कि ये बात उन्‍हें बिल्‍कुल पसंद नहीं आई है। हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि इस वीकेंड में इन कमेंट्स का उन पर क्‍या असर पड़ता है। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

फिल्ममेकर दिनेश विजन की पार्टी लगा हसीनाओं का मेला, देखें वीडियो

Advertisement