Advertisement

शहनाज के भाई शहबाज के ना नहाने वाले मजाक पर भड़के सिद्धार्थ, कहा- “बाथरूम में कैमरा लगवा दो”

बिग बॉस के घर से सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज के भाई शहबाज गिल (Shehbaz Gill) गार्डन एरिया में बैठे हुए सरेआम सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का मजाक उड़ाते हुए कह रहे हैं कि सारी दुनिया को पता है कि सिद्धार्थ नहाता नहीं है।

375

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का फिनाले जीतने के लिए हर कंटेस्‍टेंट्स अपना पूरा जोर लगा रहा है। दिलचस्‍प बात ये है कि शो का यह हफ्ता एक फैमली वीक था। जहां फाइनल राउंड में पहुंचने के लिए कंटेस्टेंट्स के साथ उनके कनेक्शन्स भी पूरे जोश के साथ टास्क पर परफॉर्म कर रहे हैं। वहीं ऐसे में बिग बॉस के घर से एक अनसीन वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के भाई सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के ना नहाने का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

बिग बॉस के घर से सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज के भाई शहबाज गिल (Shehbaz Gill) गार्डन एरिया में बैठे हुए सरेआम सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का मजाक उड़ाते हुए कह रहे हैं कि सारी दुनिया को पता है कि सिद्धार्थ नहाता नहीं है। शहबाज का मजाक सिद्धार्थ को बिल्‍कुल रास नहीं आता है। वह अपने तीखे स्‍वर में कहते हैं, “क्या बकवास कर रहा है, मैं तो रोज नहाता हूं।”

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: सिद्धार्थ संग रिलेशनशिप पर खुलकर बोलीं आरती, अफ़ेयर को लेकर कह दिया कुछ ऐसा)

हालांकि शहबाज फिर हंसते हुए कहते हैं कि बाहर तो यही दिख रहा है, जिस पर सिद्धार्थ भड़कते हुए कहते हैं कि आप बोलिए कैमरा लगाए बाथरूम में, मैं कैमरा के सामने नहाने के लिए तैयार हूं। खास बात ये है कि बिग बॉस के घर का यह अनसीन वीडियो फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है। हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि इस वीकेंड का वॉ में इन कमेंट्स का उन पर क्‍या असर पड़ता है। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement