Advertisement

बिग बॉस 13: आरती के कान के पास आकर सिद्धार्थ संग उसकी दोस्ती पर चिल्लाईं शहनाज, देखें वीडियो

'बिग बॉस 13' (Big Boss 13) का नया प्रोमो वीडियो आया सामने। जिसमें शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने एक्ट्रेस आरती के कान के पास आकर कहीं ऐसी बातें।

193

टीवी के सबसे पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 13’ (Big Boss 13) की शुरूआत हो चुकी है। जिसके साथ ही बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के बीच भी मुकाबला भी शुरू हो गया है। हालांकि ‘बिग बॉस 13’ का पहला एपिसोड जहां दर्शकों को जहां ज्‍यादा इंटरटेन नहीं कर पाया। लेकिन शो का दूसरा एपिसोड एंटरटेनमेंट के डोज से भरा हुआ था। वहीं अब हाल ही में शो का एक प्रोमो सामने आया है। जिसमें शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और एंकर शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) एक्ट्रेस आरती के कान के पास आकर चिल्लाती नजर आ रही हैं। वीडियो देखें क्‍या है पूरा मामला….

Advertisement

‘बिग बॉस 13’ के सामने आए इस प्रोमो में आप देख सकते हैं कि ‘बिग बॉस’ से शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को एक टास्क दिया जाता है। जिसमें शहनाज और शेफाली को अपनी बातों के जरिए मरीजों के कान का इलाज करना है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज आरती को कहती हैं कि तुम हर वक्त शीशा देखती रहती हो, तुम्हे क्या लगता है कि तुम ज्यादा खूबसूरत हो।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला की बेड पार्टनर बनने से रश्मी देसाई ने किया इंकार, जानिए वजह)

इतना ही नहीं इस टास्क के चलते शहनाज और शेफाली, आरती और सिद्धार्थ की दोस्ती को लेकर भी कई बातें कहती हैं, जिसे सुनकर ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) के तमाम सदस्य चौंक जाते हैं। इसके साथ ही अब देखना दिलचस्‍प होगा कि ‘बिग बॉस’ के इस सफर में कौन पहले घर से बाहर निकलता है और इसका खिताब जीतता है। ‘बिग बॉस 13’ से जुड़ी अपडेट्स के लिए हमारे साथ बने रहिए।

Advertisement