Advertisement

सिद्धार्थ की वर्जिनिटी का शहनाज ने उड़ाया मजाक, कहा- “इसको ऐसी लड़की चाहिए…”

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन दिनों जहां नए-नए ड्रामे देखने को मिले रहे हैं। वहीं ऐसे में पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज गिल (Shehnaz Gill) अपने मजाकिया अंदाज से घर में हर को इंटरटेन कर रही हैं।

1,102

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन दिनों जहां नए-नए ड्रामे देखने को मिले रहे हैं। वहीं ऐसे में पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज गिल (Shehnaz Gill) अपने मजाकिया अंदाज से घर में हर को इंटरटेन कर रही हैं। शहनाज का यह अंदाज उनके फैंस को उनका दीवाना बना देता है। बता दें, शहनाज गिल का एक ऐसा ही मजेदार अनसीन वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) वर्जिन होने को लेकर उनकी टांग खींचती हुईं नजर आ रही हैं। देखें वायरल वीडियो..

Advertisement

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बेडरूम में सिद्धार्थ, असीम, शहनाज और शेफाली एक दूसरे के साथ मस्ती-मजाक करते नजर आ रहे हैं। तभी असीम, शहनाज से कहते हैं, ‘वो सिद्धार्थ से उनकी ड्रीम गर्ल के बारे में पूछें।’ असीम के इस सवाल का मजेदार अंदाज में जवाब देते हुए शहनाज ने कहा, ‘सिद्धार्थ कभी ये नहीं बताता कि उसने किसको नॉमिनेट किया है तो वो अपनी ड्रीम गर्ल के बारे में कैसे बता सकता है।’

इसके बाद शहनाज गिल (Shehnaz Gill) ने सिद्धार्थ की टांग खींचते हुए कहती हैं, ‘ट्रुथ एंड डेयर खेलते हुए सिद्धार्थ ने उन्हें बताया था कि वो वर्जिन है। ये सब कुछ करके भी यही बोलता है कि वो वर्जिन है। तो फिर तू ऐसे लड़के से कैसे कह सकता है कि वो तुझे अपनी ड्रीम गर्ल के बारे में बताएगा। वहीं इसके बाद शहनाज कहती हैं कि अगर ये वर्जिन है तो फिर हम क्या हैं।’

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: शहनाज ने सिद्धार्थ को मारा जोरदार थप्‍पड़, फिर कुछ यूं फेंकी चप्‍पल)

शहनाज की इस बात पर शेफाली जरीवाला कहती हैं कि सिद्धार्थ को कैसी लड़की चाहिए ये मुझे पता है। जिस पर शहनाज गिल (Shehnaz Gill) कहती हैं, ‘मुझे पता है कि इसको इसी के जैसी लॉजिकल, समझदार लड़की चाहिए! फिर सभी हाथों से इसारा करते हुए कहते हैं कि सिद्धार्थ को ‘ऐसी लड़की’ चाहिए। असीम हंसते हुए पूछते हैं ऐसी लेकिन कैसी तो शहनाज हंसते हुए कहती हैं ‘ऐसी रश्मि देसाई जैसी।’ बिग बॉस की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement