Advertisement

बिग बॉस 13: शहनाज ने सिद्धार्थ को मारा जोरदार थप्‍पड़, फिर कुछ यूं फेंकी चप्‍पल

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन दिनों नए-नए ड्रामे देखने को मिले रहे हैं। वीकेंड का वॉर गुजरने के बाद अब घर में सदस्‍य फिर नए-नए गेम खेल रहे हैं। ऐसे में शो की चर्चित जोड़ी शहनाज गिल (Shehnaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) जमकर तकरार देखने को मिलने वाली है।

1,802

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन दिनों नए-नए ड्रामे देखने को मिले रहे हैं। वीकेंड का वॉर गुजरने के बाद अब घर में सदस्‍य फिर नए-नए गेम खेल रहे हैं। ऐसे में शो की चर्चित जोड़ी शहनाज गिल (Shehnaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) जमकर तकरार देखने को मिलने वाली है। बता दें, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि सिद्धार्थ संग माहिरा की बढ़ रहीं नजदीकियां हैं, जिससे शहनाज गिल काफी परेशान हो रही हैं। इतना ही नहीं शहनाज गुस्‍से में सिद्धार्थ के मुंह पर थप्पड़ भी जड़ देती हैं। देखें इधर..

Advertisement

बिग बॉस के घर से हाल ही में सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिद्धार्थ, माहिरा से कहते हैं कि अगर इस घर में कोई सबसे सही है तो वो तू है और तेरे लोग इतने जलते क्‍यों हैं? सिद्धार्थ की इस बात से शहनाज काफी दुखी हो जाती हैं और वो रोने लगती हैं। ऐसे में सिद्धार्थ को चिल्‍लाते हुए शहनाज कहती हैं, ‘अब तू मुझे रूला रहा है बहुत ज्यादा। तो फिर सिद्धार्थ पूछते हैं कैसे रूला रहा हूं। इतना चुनते ही सिद्धार्थ को जोरदार थप्‍पड़ जड़ देती हैं।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: सिद्धार्थ संग शादी को लेकर शहनाज के पिता ने दिया बड़ा बयान, देखें वायरल वीडियो)

इसके बाद सिद्धार्थ गार्डन एरिया में आरती और दूसरे घरवालों के सामने शहनाज को चिढ़ाने के लिए कहते हैं, ‘ये जलन भी ऐसी चीज है एक बार लग जाए तो पीछा नहीं छोड़ती।’ इसके बाद शहनाज गुस्से में सिद्धार्थ से पूछती नजर आ रही हैं, ‘तेरी प्रॉब्लम क्या है, तू क्यों पोक करता है मुझे? इसके साथ ही वह चप्पल फेंक कर कहती हैं कि बोल रही हूं तुझे इरिटेट मत कर।’ हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा की बिग बॉस के इस शो में अब कौन-कौन से ड्रामे होने वाले हैं।

Advertisement