Advertisement

बिग बॉस 13: सिद्धार्थ-पारस पर दिल न्योछावर कर चुकी हैं शहनाज़, अब तीसरे से प्यार को लेकर कह दी ऐसी बात

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) संग प्यार को लेकर शहनाज गिल (Shenaz Gil) ने कहा ऐसा कुछ। तीसरी बार भी प्यार कर लेती हैं पर

682

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) में हर एक कंटेस्टंट शो को जीतने के लिए अपना पूरा दमखम दिखा रहे हैं। यहां कंटेस्टंट के बीच झगड़ा से लेकर प्यार, सबकुछ देखने को मिल रहा है। इन दिनों पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की प्यार भरी केमिस्ट्री सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बनी हुई है। तो वहीं सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shenaz Gil) के बीच भी मिठी अनबन लोगो को खूब पसंद आ रही हैं।

Advertisement

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां रश्मि देसाई (Rashami Desai) और शहनाज आपस में बात करते हुए दिखा दे रहे हैं। यहां रश्मि शहनाज को सिद्धार्थ और पारस के नाम से चिढ़ाती हुई दिखाई दे रही हैं। दरअसल सिद्धार्थ के अलावा शहनाज ने पारस के लिए भी अपनी फिलिंग जाहिर की थी, जब वह अपनी उंगली का ट्रीटमेंट करवाले शो से बाहर गए हुए थें।

वीडियो में रश्मि उनसे मजाकिया लहजे में  कहती हैं “मना किया था न प्यार मत करना। एक नहीं दो लोगो से प्यार कर लिया और दोनो भी तेरे नहीं हैं।” तब शहनाज कहती हैं कि मैं कौन सी उनकी हूं। इसके बाद रश्मि कहती हैं कि तेरा प्यार सच्चा नहीं है, मैं तो ऐसे ही कह रही थी अपना ख्याल रख। तब शहनाज कहती  है वह तो शो में तीसरी बार भी प्यार कर लेती, लेकिन उन्हें शर्म आ गई। बिग बॉस की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: घर में पति पराग को सरेआम शेफाली ने किया किस, घरवालों ने कुछ यूं दिया रिएक्शन]

Advertisement