Advertisement

बिग बॉस 13: शहनाज ने सरेआम दी रश्मि को धमकी, कहा- “सिद्धार्थ से दूर रहो वरना…”

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन दिनों शहनाज गिल (Shehnaz Gill) के घर के चर्चित सदस्‍य सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को लेकर खूब चर्चा हो रही है। बता दें, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि खुद शहनाज का सिद्धार्थ को लेकर उनका पजेसिव नेचर है।

929

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन दिनों शहनाज गिल (Shehnaz Gill) के घर के चर्चित सदस्‍य सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को लेकर खूब चर्चा हो रही है। बता दें, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि खुद शहनाज का सिद्धार्थ को लेकर उनका पजेसिव नेचर है। गौरतलब है कि सिद्धार्थ को लेकर सभी घरवाले उनके खिलाफ षडयंत्र रच रहे हैं। लेकिन शहनाज का बिल्‍कुल बर्दास्‍त नहीं है और उन्‍होंने घर के सदस्‍यों को खुलेआम धमकी दे डाली है। देखें इधर..

Advertisement

सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे बिग बॉस के इस वीडियो में आप देख सकते है कि सभी घरवाले एक साथ बैठे नजर आ रहे हैं। तभी शहनाज गिल (Shehnaz Gill) ने कहा, ‘मेरे दोस्त के ऊपर कोई भी शब्द नहीं बोलना। वरना आगे से मैं तेरा मुंह तोडूंगी। तू सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) से दूर रहना।’ बता दें, शहनाज ने ये सब नॉमिनेशन के टास्‍क के दौरान कहा है।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: नजदिकियों के बीच फिर सिद्धार्थ पर जमकर भड़कीं शहनाज, फिर कह दिया कुछ ऐसा)

दरअसल, बिग बॉस ने शहनाज को किसी एक घरवाले को नॉमिनेट करने को कहा तो इसके बाद उन्‍होंने रश्मि देसाई का नाम लिया। साथ ही वजह बताते हुए कहा, ‘मुझे लगता है कि आप झूठा प्यार जताती हो। आपने मुझे बायस्ड कैप्टन भी बोला। मुझे काफी तंग किया। इसके बाद उन्‍होंने बेहद मजेदार में धमकी भी दे डाली। बिग बॉस 13 और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement