होम » टीवी » बिग बॉस » बिग बॉस 13: सलमान की भविष्यवाणी हुई सच, सिद्धार्थ के बारे में शहनाज़ ने ज़ाहिर की ये ख़्वाहिश

Advertisement

बिग बॉस 13: सलमान की भविष्यवाणी हुई सच, सिद्धार्थ के बारे में शहनाज़ ने ज़ाहिर की ये ख़्वाहिश

‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) के फिनाले को अब केवल एक महीना बचा हुआ है। ऐसे में सभी कंटेस्‍टेंट्स घर में खुलकर सामने आ रहे हैं। वहीं इन सबके बीच बिग बॉस के घर में इस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

1,586

‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) के फिनाले को अब केवल एक महीना बचा हुआ है। ऐसे में सभी कंटेस्‍टेंट्स घर में खुलकर सामने आ रहे हैं। वहीं इन सबके बीच बिग बॉस के घर में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।  इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि शहनाज का सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को लेकर उनका प्‍यार है। बता दें, शहनाज के इस प्‍यार को देखते ही सलमान खान (Salman Khan) ने भी सिद्धार्थ को केयरफुल रहने की सलाह दी है। जिसके बाद अब फिर शहनाज ने सिद्धार्थ को प्रपोज किया है। देखें इधर…

Advertisement

बता दें, बीते रोज सोमवार प्रसारित हुए एपिसोड में एक बार फिर से बेहद रोमांटिक अंदाज में शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्‍ला को प्‍यार का इजहार करती हुईं नजर आईं हैं। घर के बेड पर जब सिद्धार्थ लेटे हुए होते हैं तभी शहनाज उनके पास आती हैं और उन्हें मनाने लगती हैं। इस दौरान शहनाज उन्हें माथे पर कई बार किस करती हैं। शहनाज का प्यार यहीं खत्म नहीं होता। बाथरूम एरिया के पास जाकर वो सिद्धार्थ को हग करने लगती हैं।

हालांकि इसके बाद शहनाज सिद्धार्थ से कहती हैं, ‘मैं प्यार करती हूं तुझसे। मुझे हग कर। आई लव यू।’ जिस पर सिद्धार्थ करते हैं, ‘ओके।’ जवाब में शहनाज कहती हैं, ‘ओके क्या होता है, आई लव यू बोल।’ शहनाज के लगातार बोलने के बाद सिद्धार्थ कह देते हैं, ‘आई लव यू।’

(यह भी पढ़ें : शहनाज के पिता ने बिग बॉस के निर्माताओं पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- “चैनल सिद्धार्थ को जिताने..”)

इसके बाद शहनाज कहती हैं कि ‘अब शो को एक महीने रह गए हैं। फिर रहना है तो हमें लिव इन रिलेशनशिप में रहना पड़ेगा।’ ये सुनकर सिद्धार्थ हंसने लगते हैं। हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि सिद्धार्थ शुक्‍ला शहनाज की सुनते हैं या सलमान की बातों को अमल में लाते हैं। बिग बॉस की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के दीवाने हो गए थे पाकिस्तानी क्रिकेटर, एक ने तो कर ली थी शादी

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो