Advertisement

बिग बॉस 13: सिद्धार्थ-आसीम के बाद अब हिमांशी और शहनाज के बीच हुई हाथा पाई, देखें वीडियो

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) और असीम रियाज (Asim Riaz) के बाद शहनाज गिल (Shehnaz Gill) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) एक दूसरे से भिड़े।

1,164

बिग बॉस (Bigg Boss 13) के सीजन 13 में इन फुल हाई वोल्टेज ड्रामा देखा जा रहा है। यहां कंटेस्टंट टास्क जीतने के लिए एक दूसरे के साथ धक्का मुक्की करते दिखाई दे रहे हैं। अब हाल ही में शहनाज गिल (Shehnaz Gill) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिल रही है। वैसे शो में ये दोनो कंटेस्टंट ऐसे हैं जिनकी न केवल इस घर में बल्कि बाहर भी आपसी जुबान जंग होती रही है। कहीं न कही इसका असर घर के अंदर देखने को मिल रहा है।

Advertisement

दरअसल हाल ही में शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से दोनो एक दूसरे से बहसबाजी कर रहे हैं। इसी दौरान हिमांशी तैस में आकर शहनाज की तरफ बढ़ती हैं और उन्हे लगातार धक्का देती हैं। वीडियो में यह भी दिख रहा है कि पारस छाबड़ा, शहनाज को समझा रहे हैं। नीचे देखें वीडियो

बता दें कि इस बार इस हफ्ते  हिमांशी खुराना और शहनाज गिल बिग बॉस के घर के में कैप्टन टास्क का हिस्सा हैं। इनके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला और हिंदुस्तानी भाउ के भी कैप्टन बनने के चांसेस हैं। पर घर में शहनाज और हिमांशी के अलावा सिद्धार्थ और आसीम के बीच होने वाले झगड़े ने सबको परेशान कर दिया है। पिछले कुछ एपिसोड से सिद्धर्थ औरआसीम एक दूसरे के साथ हाथापाई करने का मौका ढूंढते दिखाई दे रहें है। अब घर का अगला कैप्टन कौन होगा यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा। तब तक के लिए आप बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: सिद्धार्थ-असीम की लड़ाई में फंसी शेफाली, पारस ने सरेआम कह दिया कुछ ऐसा]

Advertisement