Advertisement

बिग बॉस 13: शहनाज ने इस कंटेस्टेंट पर लगाया गलत तरीके से छूने का आरोप, फिर मचा ऐसा बवाल

बिग बॉस के घर में शहनाज गिल (Shehnaz Gill) और हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) छीना-छपटी बीच कुछ ऐसा हुआ, जिसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे। देखें इधर..

1,099

टीवी का सबसे विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) वर्तमान में झगड़ों और रोमांस को लेकर नहीं बल्‍कि कंटेस्टेंट्स को गलत तरह से छूने को लेकर सुर्खियों में आ गया है। बता दें, बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के लग्जरी बजट टास्क हुआ, जहां इस दौरान सभी कंटेस्टेंट के बीच जमकर खींचतान देखने को मिली। लेकिन इस छीना-छपटी के बीच शहनाज गिल (Shehnaz Gill) और हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) की बीच कुछ ऐसा हुआ, जिसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे। देखें इधर..

Advertisement

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के हालिया एपिसोड में घर में लग्जरी बजट के दौरान घर के सदस्‍यों के बीच जमकर खींचतान हुई। जहां सिद्धार्थ के हाथ से असीम कुछ छीनने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन सिद्धार्थ के बचाव में शहनाज उनके साथ जोरशोर के साथ नजर आईं, वहीं दूसरी तरफ असीम की ओर भाऊ भी अपने दमखम दिखाते नजर आए। हालांकि इस दौरान शहनाज गिल (Shehnaz Gill) को हटाने लिए हिंदुस्‍तानी भाऊ (Hindustani Bhau) मजाक में उसको धक्‍का देने लगे।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: देवोलीना, रश्मि के बाद अब सिद्धार्थ ने शहनाज़ संग रचाई रासलीला, दोनों ने एक दूसरे को किया किस)

लेकिन शहनाज गिल (Shehnaz Gill) को भाऊ का यह बर्ताव ठीक नहीं लगा तो उसने कहा आप मुझे इस तरह छू नहीं सकते। भाऊ ने सना की बात को मजाक में लिया लेकिन माहिरा ने आकर बात और बिगाड़ दी। साथ ही शहनाज को कहा, वह भाऊ को बोले कि उसे कभी ऐसे ना छुए। लेकिन रश्मि और शेफाली यह सुनकर शहनाज पर चिल्लाने लगी कि वे हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) पर गलत तरीके से छूने का झूठा आरोप लगा रहे हैं।

Advertisement