Advertisement

सिद्धार्थ शुक्ला संग अपने अफ़ेयर को लेकर शिल्पा शिंदे ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- “मारपीट करता था…”

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फिनाले को शुरू होने में जहां महज कुछ घंटे बचे हुए हैं। वहीं ऐसे में बिग बॉस की ट्रॉफी के प्रबल दावेदार और कंटेस्‍टेंट सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) को लेकर एक बड़ा आरोप सामने आया है।

5,547

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फिनाले को शुरू होने में जहां महज कुछ घंटे बचे हुए हैं। वहीं ऐसे में बिग बॉस की ट्रॉफी के प्रबल दावेदार और कंटेस्‍टेंट सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) को लेकर एक बड़ा आरोप सामने आया है। बिग बॉस हाउस के एंग्री मैन सिद्धार्थ पर चौंकानेवाला खुलासा करते हुए यह बड़ा आरोप घर के किसी कंटेस्‍टेंट ने नहीं बल्‍कि बिग बॉस सीजन 11 की विनर रहीं शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने लगाया है। जानें सिद्धार्थ पर शिल्‍पा ने क्‍या आरोप लगाया है। देखें इधर…

Advertisement

स्पॉटबॉय से बात करते हुए शिल्‍पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने बिग बॉस 13 के फिनाले के पहले सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) संग अपनी रिलेशनशिप का खुलासा किया है। उन्‍होंने अपनी बातचीत में यह स्‍वीकार करते हुए कहा, ‘हां मेरा सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ अफेयर था। हमारी रिलेशनशिप में सिद्धार्थ बहुत एग्रेसिव था। वो मेरे साथ अक्‍सर काफी मारपीट भी करता था।” शिल्पा शिंदे के इन आरोपों ने सिद्धार्थ के जीतने को लेकर फिर सवाल खड़े कर दिए हैं।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: बेघर होने के बाद सिद्धार्थ समेत घरवालों के बारे मे ऐसा कुछ बोल गईं माहिरा)

हालांकि अब देखना यह दिलचस्‍प होगा शिल्‍पा शिंदे (Shilpa Shinde) के इन आरोपों में कितनी सच्‍चाई है। साथ ही सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) इस बारे में बाहर आकर क्या रिएक्शन देंगे यह भी देखना काफी दिलचस्‍प होगा। बता दें, बिग बॉस 13 के फाइनल राउंड में अभी 6 कंटेस्टेंट्स बजे हुए हैं। जिसके चलते अब देखना और भी मजेदार होगा कि बिग बॉस का ताज किसके सिर सजता है। बिग बॉस से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement