Advertisement

बिग बॉस 13 के नतीजों को लेकर हुआ बड़ा ख़ुलासा, जानें सिद्धार्थ और असीम में किसे मिले थे ज़्यादा वोट?

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को खत्म हुए काफी दिन हो गए हैं पर शो के कंटेस्टंट अब तक सुर्खियो में बने हुए है। यहां विनर के रूप में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhart Shukla) को विनर के रूप में चुना गया। पर हाल ही में फिनाले का रिज़ल्ट सामने आया जहां आप सिद्धार्थ और असीम के वोटो की संख्या जानकर हैरान रह जाएंगे।

1,320

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को खत्म हुए काफी दिन हो गए हैं पर शो के कंटेस्टंट अब तक सुर्खियो में बने हुए है। यहां विनर के रूप में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhart Shukla) को विनर के रूप में चुना गया। पर सिद्धार्थ के विनर बनने के बाद सोशल मीडिया पर बिग बॉस मेकर पर बायस्ड होने का आरोप लगाया। काफी लोगो ने तो रनरअप असीम रियाज (Asim Riaz) को असली विनर बताया।

Advertisement

पर वहीं हाल ही में ख़बरी नाम के एक ट्वीटर पेज ने अपने अकाउंट पर बिग बॉस 13 फाइनल में कंटेस्टंट्स को मिल नंबर का चौंकानेवाला खुलासा किया है। इस रिजल्ट के अनुसार सिद्धार्थ को असीम से बहुत ज्यादा वोट मिले हैं। इस रिपोर्ट के अनुसार सबसे ज्यादा  सिद्धार्थ शुक्ला को  37 पर्सेंट वोट मिले हैं, जबकि असीम रियाज को केवल 17 पर्सेंट वोट ही मिले हैं।

यहां दोनो के रिजल्ट में एक बड़ा फासला दिख रहा है। वहीं शहनाज गिल की बात की जाए तो इस रिपोर्ट के अनुसार उन्हें 16 पर्सेंट वोट मिले, जबकि रश्मि देसाई को 15 पर्सेंट। इसके बाद पारस छाबड़ा को 8 पर्सेंट और सबसे कम आरती सिंह को केवल 7 पर्सेंट ही वोट मिल पाए हैं।

एक रिपोर्ट के अनुसार ‘द खबरी’ ने  आसिम रियाज के भाई उमर रियाज से झगड़ा और गाली-गलौज होने के बाद इस आंकड़े को सबके सामने लाया गया है। वहीं एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ‘द खबरी’ का दावा है आसिम को अगर उसने और उसके करीबियों ने सपॉर्ट नहीं किया होता तो वह रनर अप भी नहीं होते। उनकी वजह से असीम को लोग जानने लगे। पर इसके बावजूद आसिम रियाज को इसकी कद्र नहीं है।

[यह भी पढ़ें: शहनाज़ संग शादी के सवाल पर सिद्धार्थ ने फैंस को दिया ऐसा जवाब, बताया अपना प्लान]

 

Advertisement