Advertisement

बिग बॉस 13: सलमान के शो में आना वाला है सबसे बड़ा ट्विस्ट, पहले कभी नहीं हुआ ऐसा

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन दिनों लगातार नए-नए ट्वीस्‍ट देखने को मिल रहे हैं। इसकी वज‍ह कोई और नहीं बल्‍कि शो का फिनाले है, जिसे अब करीब एक महीने का समय बचे हैं। बिग बॉस से जुड़े खूबरों की मानें तो घर में एक और ट्व‍िस्‍ट आने वाला है।

570

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन दिनों लगातार नए-नए ट्वीस्‍ट देखने को मिल रहे हैं। इसकी वज‍ह कोई और नहीं बल्‍कि शो का फिनाले है, जिसे अब करीब एक महीने का समय बचे हैं। बिग बॉस से जुड़े खूबरों की मानें तो घर में एक और ट्व‍िस्‍ट आने वाला है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल, यह कोई आम ट्विस्‍ट नहीं बल्‍कि ऐसा बिग बॉस (Bigg Boss) के इतिहास में पहली बार होने जा रहा है। जानें क्‍या है पूरा मामला…

Advertisement

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक बिग बॉस (Bigg Boss)के इस सीजन में हाउस में रहने के लिए कंटेस्टेंट्स के साथ उनके परिवार के सदस्य और उनके दोस्त आने वाले हैं। रिपोर्ट के मुताबिक 27 जनवरी से 31 जनवरी के बीच कंटेस्टेंट्स के घरवाले और दोस्त बिग बॉस हाउस में एंट्री लेंगे और उनके साथ रहेंगे। हालांकि इसको लेकर अभी बिग बॉस के मेकर्स ने अभी तक आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। लेकिन ऐसा होता है तो ये देखना काफी दिलचस्प होगा।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: पारस पर जमकर भड़के शहनाज के पापा, कहा- “लड़कियां उसे जरूर जूते लगाएंगी”)

गौरतलब है कि घर में पिछले हफ्ते को फैमली राउंड रखा गया था। जिसमें कंटेस्टेंट्स से मिलने उनके घरवाले आए थे। लेकिन सिर्फ वह कुछ देर के लिए बिग बॉस के घर में आए थे। जहां उन्‍होंने कंटेस्‍टेंट्स को यह समझाया था कि कौन घर में उनका दोस्‍त है और कौन नहीं है। बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

दिशा पटानी, शिल्पा शेट्टी की ये कातिलाना अदाएं आपको घायल कर देंगी, देखें वीडियो

Advertisement