होम » फीचर » मॉडलिंग के दौर में ऐसे दिखते थें सिद्धार्थ शुक्ला, ये 12 साल पुरानी तस्वीरे देख दंग रह जाएंगे

Advertisement

मॉडलिंग के दौर में ऐसे दिखते थें सिद्धार्थ शुक्ला, ये 12 साल पुरानी तस्वीरे देख दंग रह जाएंगे

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में कंटेस्टंट सिद्धार्थ शुक्ला (Sidarth Shukla) टीवी इंडस्ट्री से पहले मॉडलिंग से अपने करियर की शुरूआत की थी। चलिए हम आपको सिद्धार्थ की वह तस्वीरें दिखाते हैं जो 12 साल पुरानी मॉलडिंग के दिनो की है।

290

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में कंटेस्टंट सिद्धार्थ शुक्ला (Sidarth Shukla) इन दिनों खूब सुर्खियो में बटोर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनके फैन फॉलोवर्स की बड़ी तादाद देखने को मिलती है, जो उन्हें काफी सपोर्ट करते हैं। टीवी इंडस्ट्री में कदम रखने वाले सिद्धार्थ ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरूआत की थी। चलिए हम आपको सिद्धार्थ की वह तस्वीरें दिखाते हैं जो 12 साल पुरानी उनके मॉलडिंग के दिनो की है।

Advertisement

देखें मॉडलिंग के दिनो की सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीरें

1  मॉडलिंग में पहला कदम

 मॉडलिंग में पहला कदम

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के रहने वाले सिद्धार्थ शुक्ला को टेनिस और फुटबाल में काफी रूची थी। स्कूल खत्म करने के बाद मां के कहने पर सिद्धार्थ ने मॉडलिंग कॉम्पटीशन में हिस्सा लिया। यहां जूरी को उनका लुक्स बेहद पसंद आया जिसके चलते इस कॉम्पटीशन में सिद्धार्थ को चुन लिया गया। यही नहीं उन्होंने इस कॉम्पटीशन को जीत लिया। यह 2004 की बात है जिसने सिद्धार्थ की किस्मत बदल दी।

2 बड़ा मॉडलिंग शो

बड़ा मॉडलिंग शो

मॉडलिंग में एंट्री करने के बाद सिद्धार्थ ने काफी सफलता हासिल कर ली थी। इसके बाद उन्हें 2008 में तुर्की भेजा गया, जहां दुनिया का सबसे बड़ा मॉडलिंग शो होने वाला था। इस शो में हिस्सा लेकर सिद्धार्थ ने यहां भी खिताब अपने नाम कर लिया। इंडिया वापसी के बाद उन्हें मॉडलिंग के दौरान एक कमर्शियल एड में काम मिल गया।

3 टीवी पर एंट्री

टीवी पर एंट्री

इसके बाद 2008 में सिद्धार्थ ने सीरियल बाबूल का आंगन छूटे ना से टीवी की दुनिया में एंट्री मारी। इसके बाद उन्होंने ‘जाने पहचाने से ये अजनबी’, ‘पवित्र रिश्ता’ और ‘लव यू जिंदगी’ जैसे कई शोज़ किए। लेकिन उन्हें असली पहचान 2012 में सीरियल ‘बालिका वधु’ से पहचान मिली।

4 बालिका वधु

बालिका वधु

 

बालिका वधु में सिद्धार्थ के किरदार का नाम शिवराज आलोक शेखर था, शो की लीड एक्ट्रेस आनंदी का पति था। इसमें सिद्धार्थ ने अपनी पॉजीटिव छवी से लोगो के दिल में अपनी एक ख़ास जगह बना ली।

5 बिग बॉस में आने से पहले

बिग बॉस में आने से पहले

बालिका वधु में आने से पहले ‘झलक दिखला जा सीजन 6’, ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी सीजन 7’ जैसे रियालिटी शोज में नज़र आए थें। पिछली बार  उन्हे सीरियल ‘दिल से दिल तक’ में देखा गया, जहां वह रश्मि देसाई के साथ दिखाई दिए।

 

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो