Advertisement

बिग बॉस 13: आरती सिंह के बाद अब शहनाज गिल पर सिद्धार्थ डे ने किया भद्दा कमेंट, देखें वीडियो

शो 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' में इन दिनों जमकर हंगामे हो रहे हैं। हाल ही में सिद्धार्थ डे (Sidhharth Dey) ने शहनाज गिल (shehnaz gill) पर की अपमानजनक टिप्पणी। फूट-फूट कर रो पड़ीं शहनाज।

4,748

शो ‘बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)’ में इन दिनों जमकर हंगामे हो रहे हैं। सभी कंटेस्टंट एक दूसरे को टास्क में कड़ी टक्कर देने के लिए जुबानी जंग के साथ हाथा पाई पर उतर आए हैं। घर में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) और पारस छबड़ा (Paras Chhabra) जहां एक दूसरे से भिड़ने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। वहीं रश्मी देसाई भी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपनी पुरानी दुश्मनी नहीं भूला पा रही हैं। पर इस बार शहनाज गिल (shehnaz gill) घरवालों के निशाने पर आ गई हैं।

Advertisement

दरअसल हाल में कलर्स चैनल के ट्वीटर अकाउंट पर बिग बॉस के घर से एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में शहनाज और सिद्धार्थ डे(Sidhharth Dey) के बीच जबरदस्त झगड़ा देखने को मिल रहा है। यहां सिद्धार्थ डे शहनाज को कहते हैं कि मैं गंदी लड़कियों के मुंह नहीं लगता।  लड़कों के पास जाती है बार-बार। पारस के पास भी गई थी और पारस ने थूक दिया। वहीं शेफाली बग्गा शहनाज से कहती दिख रही हैं कि तू है ही ऐसी। तब शहनाज कहती सुनाई दे रही हैं कि लोग उन्हें कैरेक्टर लेस कह रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज रो रही हैं।

वहीं हालिया एपिसोड में दिखाया गया कि साप-सीढ़ी के टास्क के दौरान  देवोलीना भी खूब गुस्से में दिखाई देती हैं। अपनी सीढ़ी बचाने के चक्कर में देवोलीना और शहनाज एक दूसरे से हाथा-पाई पर उतर जाती हैं। यहां तक कि देवोलीना शहनाज को थप्पड़ लगा देती हैं। बिग बॉस 13 की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें:बिग बॉस 13: रश्मि के बाद अब इस एक्ट्रेस ने भी सिद्धार्थ पर लगाया ग़लत तरीक़े से छूने का आरोप]

 

Advertisement