Advertisement

बिग बॉस 13: माहिरा की गर्दन पर निशान देख सिद्धार्थ ने किया ऐसा मजाक, पूछा- ‘ये लव बाइट है क्या?

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के बीच बढ़ रहीं नजदीकियों को लेकर घर में जमकर बवाल हो रहा है। खास बात ये है कि दोनों इन दिनों 'बिग बॉस' में बेड शेयर कर रहे हैं।

477

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का फिनाले करीब आते ही कंटेस्टेंट्स अब घर में खुलकर सामने आ रहे हैं। वहीं ऐसे में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के बीच बढ़ रहीं नजदीकियों को लेकर घर में जमकर बवाल हो रहा है। खास बात ये है कि दोनों इन दिनों ‘बिग बॉस’ में बेड शेयर कर रहे हैं। ऐसे वक्‍त में माहिरा की गर्दन पर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने कुछ ऐसा देख लिया जिसके बाद कंटेस्‍टेंट शरमा गईं। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

बीते रोज सामने आए एपिसोड में आपने देखा होगा सभी घरवाले लिविंग एरिया में बैठे होते हैं। माहिरा पारस के बगल में जैसे ही आकर बैठती हैं तो सिद्धार्थ कुछ देखते हैं। इसके बाद वह माहिरा को अपने पास बुलाते हैं और बाल हटाकर गर्दन के पास कुछ निशान पाते हैं। इसके बाद सिद्धार्थ माहिरा से कहते हैं कि ‘ये लव बाइट है क्या?’ हालांकि सिद्धार्थ की यह बात सुनते ही माहिरा तुरंत जवाब देते हुए ‘नहीं’ कहती हैं।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: शहनाज ने चंद मिनटों में उलट दिया माहिरा का गेम, देखकर आप भी दंग रह जाएंगे)

वहीं माहिरा का यह निशान देखते शेफाली कहती हैं, ‘ये दो सौ प्रतिशत लव बाइट है।’ इस पर माहिरा कहती हैं, ‘मुझे एलर्जी है।’ जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं, ‘दिखा दे कैमरा पर जा।’ पारस कहते हैं, ‘अब इसकी अम्मी इसे मारेगी।’ ऐसे में सिद्धार्थ मजाक करते हुए कहते हैं, ‘इस उम्र में ऐसी एलर्जी बहुत होती रहती है। हम लोगों को तो बॉल भी लग जाती थी। यहां पर।’ बॉलीवुड और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement