Advertisement

बिग बॉस 13: सिद्धार्थ के समर्थन में ये क्या बोल गए एक्स विनर बिंदु, जल भूनकर रह जाएंगी रश्मि

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) में इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) के साथ घर के कुछ कंटेस्टंट जमकर लड़ाई कर रहे हैं। वहीं हाल ही में बिग बॉस 3 के विनर बिंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh) सिद्धाख के बारे में ऐसा कुछ कह दिया।

5,438

अगर टीवी पर आप कुछ शोर शराबा या हंगामा देखना चाहते हैं तो बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। शो में लगातार कंटेस्टंट में जुबानी जंग का दौर चल रहा है। इन सबमें सबसे ज्यादा टॉप पर हैं सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla)। सिद्दार्थ से शो में अधिकतर कंटेस्टंट खफा रहते हैं। लोगों को उनका तौर तरीका नहीं रास आ रहा है। इन दिनों माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के साथ जमकर जुबानी भिडंत देखने को मिल रही है। इसके चलते शो के होस्ट सलमान खान ने माहिरा की जमकर क्लास ली थी। पर कुछ लोग ऐसे भी हैं जो घर के बाहर से सिद्धार्थ का सपोर्ट कर रहे हैं। इन्हीं में से एक हैं अभिनेता बिंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh)।

Advertisement

शो में सिद्धार्थ पर लग रहे आरोपों के बाद कई लोग सोशल मीडिया पर उनका समर्थन कर रहे हैं। तो वहीं हाल ही में बिंदू ने सिद्धार्थ का समर्थन करते हुए उन्हें शो का सबसे मजबूत खिलाड़ी करार दिया है। बिग बॉस सीजन 3 के विनर रह चुके बिंदू ने ट्वीट करते हुए लिखा है “बिग बॉस एक मजबूत खिलाड़ी को तोड़ने के लिए हर संभव कोशिश करते हैं। यह सभी पर आजमाया गया है किसी को भी नहीं बख्शा। अब तक सिद्धार्थ शुक्ला ने अपना मैदान संभाल रखा है!”

बिग बॉस के हालिया एपिसोड में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली। यहां झगड़े के दौरान दोनो एक दूसरे के परिवार पर आ गए थें। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: वीडियो : कुछ यूं भड़ास निकालते हुए सिद्धार्थ ने दिलाई रश्मी को अपनी शादी की याद, कहा “हमारी शादी..”]

 

Advertisement