Advertisement

बिग बॉस 13: घर से बेघर होते ही सिद्धार्थ डे ने तोड़ी चुप्‍पी, शहनाज गिल को लेकर फ‍ि‍र कही ऐसी बात

घर से बेघर होते ही सिद्धार्थ डे ने हालिया इंटरव्‍यू में कहा है कि शो में उन्हें शहनाज गिल (Shehnaz Gill) को गलत बातें कहने का पछतावा है।

5,091

टीवी के विवादित शो ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) में हर दिन नए-नए मोड़ आ रहे हैं। जहां एक तरफ घर के कुछ पुराने सदस्य एक-एक करके बाहर हो रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ शो में नए कंटस्टेंट्स की भी एंट्री होने की तैयारी है। बीच हफ्ते हुए पहले एविक्शन में बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से विवादों में रहे सिद्धार्थ डे (Siddharth Dey) बाहर हो गए हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि घर निकलने के बाद ही सिद्धार्थ ने बिग बॉस (Bigg Boss) के घर को लेकर कई खुलासे किए हैं। देखें इधर…

Advertisement

स्‍पॉटबॉय को दिए अपने हालिया इंटरव्‍यू में सिद्धार्थ डे (Siddharth Dey) ने कहा है कि शो में उन्हें शहनाज गिल (Shehnaz Gill) को गलत बातें कहने का पछतावा है। हालांकि इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताते हुए कहा कि मैं कभी गाली नहीं दी। बिग बॉस में बर्तन धुले और खूब प्याज काटी। यहां तक की शहनाज गिल (Shehnaz Gill) को एलिमिनेशन से बचाया। वहीं शहनाज को लड़कों के पास जाती है… कहने पर सिद्धार्थ ने कहा कि वह मेरे पीछे आ रही थी और मुझे यह अच्छा नहीं लग रहा था।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: खेसारी लाल की एंट्री, ढिंचैक का गाना सुन निकल गई सलमान की हंसी)

गौरतलब है कि पिछले एक महीने में बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में रहने के दौरान सिद्धार्थ डे (Siddharth Dey) का महिला कंटस्टेंट्स के साथ कई बार झगड़ा और विवाद हुआ, जिसे लेकर शो के होस्ट सलमान खान ने भी उन्हें बहुत फटकार लगाई थी। बिग बॉस (Bigg Boss) और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement