Advertisement

बिग बॉस 13: सिद्धार्थ संग बेटी की रोमांटिक केमिस्ट्री पर बोली देवोलीना की मां, कह दिया ऐसा कुछ

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee)  और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का रोमांस लोगों का खूब मनोरंजन कर रहा है। वहीं दोनो की केमिस्ट्री पर देवोलीना की मां ने दिल की बात कही।

2,016

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में कंटेस्टंट एक दूसरे के साथ जमकर तू तू मैं मैं कर रहे हैं। वहीं इसी बीच देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee)  और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का रोमांस लोगों का खूब मनोरंजन कर रहा है। शो में अक्सर दोनो एक दूसरे से रोमांस करते हुए दिखाई देते हैं। वहीं इन दोनो की जोड़ी को देवोलीना की मां अनीमा भट्टाचार्जी बेहद पसंद करती हैं। घर में दोनो के नोक झोके के बीच होने वाले इस रोमांस अनीमा ने एक बार फिर अपने दिल की बात कही।

Advertisement

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान अनीमा ने देवोलीना और सिद्धार्थ की केमिस्ट्री को लेकर कहा ” मुझे उनकी केमिस्ट्री देखना पसंद है। देवोलीन की सिद्धार्थ के साथ खट्टी मीठी नोक झोक। वह बहुत तकलीफ में है, लेकिन दिखा नहीं रही है। मुझे उम्मीद है कि सिद्धार्थ और देवोलीना घर के बाहर भी अपनी दोस्ती जारी रखेंगे।”

[यह भी पढ़ें: देवोलीना के बिग बॉस छोड़ने की ख़बरों के बीच मां अनीमा भट्टाचार्जी ने तोड़ी चुप्पी, किया बड़ा खुलासा]

हाल ही में खबर आई थी कि बिग बॉस के टास्क के दौरान चोट लगने के कारण देवोलीना ने शो छोड़ दिया है। रिपोर्ट के अनुसार चोट लगने के कारण डॉक्टर को उनके इलाज के लिए बिग बॉस के घर में बुलाना पड़ा। तो वहीं देवोलीना के शो छोड़ने की ख़बरों पर को अनीमा ने नकार दिया। अनीमा ने कहा वह काफी अच्छा खेल रही है और मैं शो में उसके प्रदर्शन से खुश हूं। मुझे उम्मीद है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएगी। शो में वापस आने के बाद मैं उसके खेल को पसंद कर रही हूं।”

 

Advertisement