होम » टीवी » बिग बॉस » बिग बॉस 13: घर में एक बार फिर भिड़े सिद्धार्थ और असीम, एक-दूसरे को कहा ‘गटर’ और ‘पल्टी-मास्टर’

Advertisement

बिग बॉस 13: घर में एक बार फिर भिड़े सिद्धार्थ और असीम, एक-दूसरे को कहा ‘गटर’ और ‘पल्टी-मास्टर’

इस हफ्ते एक बार फिर चर्चित कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) और असीम रियाज (Asim Riaz) के बीच जमकर लड़ाई होने वाली है।

125

सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में एक बार फिर झगड़े को बड़ा ड्रामा होने वाला है। बता दें कि इस हफ्ते एक बार फिर चर्चित कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) और असीम रियाज (Asim Riaz) के बीच जमकर लड़ाई होने वाली है। बता दें कि दोनों चर्चित कंटेस्टेंट घर में शुरूवात से ही लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। जहां इनकी दोस्‍ती लोगों को खूब भा रही थी, वहीं इनकी लड़ाई भी दर्शकों को उससे अधिक इंटरटेन कर रही है। जानें क्‍या है पूरा मामला…

Advertisement

इंटरनेट पर बिग बॉस के घर से वायरल हो रहे वीडियो से सामने आया है कि सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) और असीम रियाज (Asim Riaz) के बीच जमकर झगड़ा होने वाला है। घरवालों को आने वाले दिन में बिग बॉस एक और टास्क देने वाले हैं। घर की अगली कप्तानी के दावेदारों के लिए रखे गए इस टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) छीनाछपटी के बीच असीम रियाज (Sidharth Shukla) को धक्का दे देंगे और इसके बाद दोनों के बीच दोबारा से गंदी वाली लड़ाई शुरू हो जाएगी।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: टास्क के दौरान घायल हुए सिद्धार्थ शुक्ला, इंटरनेट पर वायरल हुए चोट के निशान)

इस लड़ाई के दौरान, वे एक-दूसरे को ‘गटर’ और ‘पल्टी-मास्टर’ कहते हैं। हालांकि यह पहली बार नहीं बल्‍कि इसके पहले भी दोनों एक दूसरे की धक्‍का मुक्‍की करते हुए नजर आए थे। बिग बॉस और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement