Advertisement

बिग बॉस 13: पहली बार नरम पड़े एंग्री मैन सिद्धार्थ शुक्‍ला, सरेआम रश्मि से मांगी माफी

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) शो की शुरूवात से अपनी दुश्‍मनी को लेकर मशहूर सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) और रश्‍म‍ि देसाई (Rashami Desai) फिनाले के पहले फिर एक बार सामने आ गए हैं।

1,891

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) शो की शुरूवात से अपनी दुश्‍मनी को लेकर मशहूर सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) और रश्‍म‍ि देसाई (Rashami Desai) फिनाले के पहले फिर एक बार सामने आ गए हैं। हैरान कर देने वाली खबर ये है कि एंग्री मैन सिद्धार्थ शुक्‍ला के तेवर पहली बार नरम पड़ते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं उन्‍होंने बिग बॉस के घर में अपनी गलती की वजह से वे रश्‍मि से सरेआम माफी मांगते हुए नजर आए हैं। जानें क्‍या है पूरा मामला…

Advertisement

बता दें, पिछले एपिसोड में नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स को इम्यूनिटी दिलाने के लिए टास्‍क रखा गया था। जिसमें एलीट क्‍लास के सदस्‍य रश्‍म‍ि, सिद्धार्थ और असीम उनको बचाने की कोशिश करते हैं। जिसके चलते टास्‍क के दौरान इन तीनों में जो पहले चाबी उठा लेगा तो वह अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को बाहर निकाल सकता है। ऐसे में टास्क के दौरान रश्‍मि देसाई के सिद्धार्थ शुक्‍ला का हाथ उनके चेहरे में लग जाता है।

(यह भी पढ़ें : प्रपोज़ डे पर हिमांशी को आई असीम की याद, रोमांटिक तस्वीर शेयर कर हुईं ट्रोल)

जिसकी शिकायत रश्मि ने बिग बॉस से की थी कि उन्हें सिद्धार्थ का हाथ चेहरे पर पड़ा और दर्द हो रहा है। टास्क जैसे ही खत्म हुआ तो सिद्धार्थ रश्मि के पास आए हाथ लगने पर माफी मांगी। इसके बाद रश्मि ने कहा- ‘ठीक से खेला करो।’ वहीं बिग बॉस के घर की बात करें तो शो आखिरी हफ्ते में आरती सिंह, माहिरा शर्मा और शहनाज गिल घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हुईं। दिलचस्‍प बात ये है कि सलमान खान इस बार डबल एलीमिनेशन करेंगे। ऐसे में अब देखना ये होगा कि फिनाले से पहले कौन घर से बेहर होता है।

Advertisement