Advertisement

बिग बॉस 13: सिद्धार्थ और आरती के बीच हुआ जमकर झगड़ा, बहस मे हुईं हदें पार

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) सलमान खान (Salman Khan) की लाख कोशिशों के बाद कंटेस्‍टेंट्स का लड़ाई-झगड़ा और बदतमीजी रुकने का नाम नहीं ले रही है। ऐसा ही कुुुछ अब आरती सिंह (Arti Singh) और सिद्धा‍र्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) के बीच देखने को म‍िला है।

647

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) सलमान खान (Salman Khan) की लाख कोशिशों के बाद कंटेस्‍टेंट्स का लड़ाई-झगड़ा और बदतमीजी रुकने का नाम नहीं ले रही है। फिनाले के पहले बिग बॉस की इस लड़ाई और उसमें हुई गाली-गलौज ने फिर एक बार सबको हैरान कर दिया है। बता दें, यह सब किसी और के साथ नहीं बल्‍कि आरती सिंह (Arti Singh) और सिद्धा‍र्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) के बीच हुआ है। दोनों की दोस्‍ती में इस लड़ाई अब काफी दूरियां आ गई हैं। जानें क्‍या है पूरा मामला…

Advertisement

बता दें, आरती सिंह (Arti Singh) और सिद्धा‍र्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) की इस पूरी लड़ाई का मसला घर में कुछ दिन पहले हुई इम्यूनिटी टॉस्क के दौरान का है। गौरतलब है कि इस टास्‍क के दौरान सिद्धार्थ ने आरती को छोड़कर पारस को बचाया था। जिसके बाद दोनों के बीच लगातार दूरियां बढ़ती जा रही थीं। ऐसे में विकेंड का वार में सलमान खान ने सिद्धार्थ से पूछा कि उन्‍होंने आरती की बजाय पारस को क्‍यों चुना? इस पर सिद्धार्थ ने कहा कि वह पारस का कर्ज चुकाना चाहते थे। हालांकि, सिद्धार्थ ने यह भी कहा कि उनके लिए यह चुनाव बहुत मुश्‍कि‍ल था।

(यह भी पढ़ें : अफेयर की खबरों के बीच सिद्धार्थ मल्‍होत्रा संग थिरकती नजर आईं कियारा आडवाणी, देखें वायरल वीडियो)

सिद्धार्थ का यह जवाब सुनते आरती उन पर भड़क गईं और उन्होंने उनके फैसले पर सवाल उठा दिए। जिसके बाद सिद्धार्थ ने भी आरती को खूब खरी-खोटी सुना दी। सिद्धार्थ केवल यहीं तक नहीं रुके बल्‍कि गुस्‍से में आकर उन्‍होंने आरती को बेहद भद्दी गाली भी दे दी। हालांकि इसके बाद आरती ने भी उन्‍हें वही गाली दे देती हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि नेशनल टीवी में सब पहली बार हुए है। ऐसे में अब ये देखना दिलचस्‍प होगा की सिद्धार्थ के इस बर्ताव पर बिग बॉस उन पर क्‍या एक्‍शन लेते हैं।

Advertisement