Advertisement

हिना खान के सामने भिड़ गए सिद्धार्थ-असीम, झगड़ा बढ़ते देख बिग बॉस ने उठाया बड़ा कदम

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में दोस्‍त से दुश्‍मन बन चुके बिग बॉस के घर के चर्चित कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) और असीम रियाज (Asim Riaz) का झगड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है।

341

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में दोस्‍त से दुश्‍मन बन चुके बिग बॉस के घर के चर्चित कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) और असीम रियाज (Asim Riaz) का झगड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है। गौरतलब है कि बीते एपिसोड में जहां एक टास्‍क के दौरान जमकर धक्‍का मुक्‍की हो गई थी। बता दें, बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में एक्‍स कंटेस्‍टेंट हिना खान आने वाली हैं, जहां घर में उनके सामने ही एक बार फिर दोनों चर्चित कंटेस्टेंट भिड़ गए हैं। देखें वीडियो…

Advertisement

बिग बॉस के घर से सामने आए प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्‍स कंटेस्‍टेंट हिना खान घर में एलीट क्लब के दूसरे मेंबर का चयन करने आई हैं। जहां सभी घर के सदस्‍य एक जगह बैठे नजर आ रहे हैं। हालांकि उस दौरान कुछ ऐसा होता है कि सिद्धार्थ-असीम एक दूसरे पर चिल्‍लाने लगते हैं। दोनों की लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि बिग बॉस को उनके इस झगड़े में हस्‍तक्षेप करना पड़ता है।

(यह भी पढ़ें : ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ का ट्रेलर देख लोगों ने बनाए मजेदार मीम्‍स, देखकर हो जाएंगे लोटपोट)

इस झगड़े को देखते ही बिग बॉस असीम-सिद्धार्थ को कंफेशन रूम में बुलाते हैं। जहां सिद्धार्थ बिग बॉस से कहते हैं कि वो असीम रियाज से परेशान हो चुके हैं। इतना ही नहीं सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) बिग बॉस से ये भी अपील करते हैं वो उन्हें शो से निकाल दें और असीम रियाज (Asim Riaz) को घर में रहने दें। हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि बिग बॉस सिद्धार्थ को घर के बाहर करते हैं या नहीं। बिग बॉस से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement