Advertisement

बिग बॉस 13: ठीक होकर घर लौटे सिद्धार्थ शुक्‍ला, देखें शहनाज ने कुछ यूं किया स्‍वागत

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के चर्चित कंटेस्‍टेंट सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) के फैंस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ गई है। सिद्धार्थ पूरी तरह स्‍वस्‍थ्‍य होकर बिग बॉस के घर में दोबारा एंट्री कर चुके हैं।

438

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के चर्चित कंटेस्‍टेंट सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) के फैंस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ गई है। बता दें, अपनी खराब तबियत के चलते सिद्धार्थ को बिग बॉस के घर से बाहर अस्‍पताल में रखा गया था। हालांकि अब दमदार कंटेस्‍टेंट सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) पूरी तरह स्‍वस्‍थ्‍य होकर बिग बॉस के घर में दोबारा एंट्री कर चुके हैं। बता दें, इस बात की जानकारी खुद बिग बॉस 13 के हालिया सामने आए प्रोमो वीडियो से आई है। देखें इधर…

Advertisement

बिग बॉस के घर से सामने आए नए प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि बिग बॉस शहनाज गिल (Shehnaz Gill) को कन्‍फेशन रूम में बुलाते हैं, जहां सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) पहले से ही मौजूद होते हैं। सिद्धार्थ को घर में वापस देखकर शहनाज काफी खुश हो जाती हैं और उन्‍हें तुरंत गले लगा लेती हैं। इसके बाद दोनों साथ में घर में एंट्री करते हैं और सिद्धार्थ को देखकर सभी घर वाले खुश होने के साथ-साथ चौंक भी जाते हैं।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: सलमान ने शहनाज को किया घर से बेघर, बाहर होने पर फूट-फूटकर रोईं ‘पंजाब की कटरीना’)

प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि घर में आने के बाद शहनाज, सिद्धार्थ को बताती हैं कि उन्हें असीम ने भी काफी मिस किया है। माहिरा, सिद्धार्थ को बताती हैं कि असीम ने उनके लिए ‘यारो दोस्ती बड़ी ही हसीन है’ गाना भी गाया। हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा की सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) के घर वापस आने के बाद घर के सदस्‍य अब कौन सा गेम खेलते हैं। बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement