होम » टीवी » बिग बॉस » बिग बॉस 13: असीम से लड़ाई के बाद इमोशनल हुए सिद्धार्थ, घर से रोने वाली तस्‍वीर हुई वायरल

Advertisement

बिग बॉस 13: असीम से लड़ाई के बाद इमोशनल हुए सिद्धार्थ, घर से रोने वाली तस्‍वीर हुई वायरल

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से आने वाले एपिसोड को लेकर सामने आया है कि असीम से लड़ाई के बाद सिद्धार्थ काफी टूट जाएंगे। जिसके चलते शो में पहली बार वह इमोशनल होते हुए दिखाई देंगे।

815

सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का यह पूरा सप्‍ताह कंटेस्‍टेंट्स के लड़ाई झगड़े के ड्रामे से लबालब होने वाला है। जहां एक तरफ पुराने कंटेस्टेंट्स अरहान खान और शेफाली बग्गा के दोबारा बिग बॉस के घर में आने माहौल गर्म हो गया है। वहीं अब सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) और असीम रियाज की दोस्‍ती के रिश्ते में गहरी दरार आ गई है। वहीं बिग बॉस के घर से आने वाले एपिसोड को लेकर सामने आया है कि असीम से लड़ाई के बाद सिद्धार्थ काफी टूट जाएंगे। जिसके चलते शो में पहली बार वह इमोशनल होते हुए दिखाई देंगे।

Advertisement

सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) के इमोशनल होने की तस्‍वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनमें आप देख सकते हैं कि पारस छाबड़ा, सिद्धार्थ को सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। खास बात ये है कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को ब्रेक डाउन होता देखकर सोशल मीडिया पर उनके फैन्स उन्हें जमकर सपोर्ट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ के सपोर्ट में मैसेज लिखकर यूजर #StayStrongSidharth ट्रेंड करा रहे हैं। देखें लोगों रिएक्‍शन..

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: घर में एक बार फिर भिड़े सिद्धार्थ और असीम, एक-दूसरे को कहा ‘गटर’ और ‘पल्टी-मास्टर’)

एक सोशल मीडिया यूजर ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के सपोर्ट में लिखा, ‘मैं नहीं देख सकती सिद्धार्थ को रोते हुए। सभी इतना बुरा टारगेट करते हैं ना जिससे सिड परेशान हो बस। घर में सिर्फ सना (शहनाज) है सिद्धार्थ के लिए। मुझे लगता है कि बिग बॉस को इन दोनों को सीक्रेट रूम में भेज देना चाहिए।’ बिग बॉस और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement