Advertisement

शो में हाथापाई करने पर सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस ने किया घर से बाहर, जानें क्‍या है पूरा मामला

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को किया गया बाहर। शो के नए प्रोमो में देखें सिद्धार्थ के घर से बेघर होने का पूरा मामला।

11,392

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) इन दिनों जहां अपने नए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स को लेकर चर्चा में है। वहीं इन सबके बीच बिग बॉस के घर में एक और नया विवाद सामने गया है। दरअसल, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि शो के चर्चित कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्‍ला हैं। गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में शुरुआत से ही अपने गुस्से और एग्रेसिव बिहेवियर को लेकर ट्रोल हो चुके हैं। लेकिन इस बार सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) का गुस्सा शो में उन्हीं पर ही भारी पड़ता हुआ नजर आ रहा है। जानिए क्‍या है पूरा मामला…

Advertisement

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है। जिसमें बिग बॉस (Bigg Boss) सभी कंटेस्टेंट्स को कैप्टेंसी के लिए ट्रांसपोर्ट सर्विस का टास्क देते हैं। इस टास्क के लिए घरावालों को दो टीम में बांट दिया जाएगा। टास्क में जीत हासिल करने के लिए सभी कंटेस्टेंट्स अपना जोर लगाते हुए नजर आ रहे हैं। देखें वीडियो..

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: एक्स जीएफ शेफाली को सामने देख सिद्धार्थ ने किया ऐसा रिएक्‍ट, कहा – ‘तुम तो पहले…’)

लेकिन टास्क में छीना झपटी के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) को चोट पहुंचा देते हैं। वहीं इस पूरे घटनाक्रम के बाद सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को माहिरा शर्मा धक्‍का देने और चोट पहुंचाने को लेकर बिग बॉस (Bigg Boss) ने उन्हें शो से बाहर निकाल दिया है। बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से जुड़ी हर ताजा अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement