Advertisement

बिग बॉस 13: घर से बेघर पर सिद्धार्थ शुक्‍ला पर भड़के हिंदुस्तानी भाऊ, कहा- वो टीवी स्टार होगा…“

घर से बेघर होने के बाद हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने कई दिलचस्‍प खुलासे किए हैं। इतना ही नहीं वह सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) पर भी जमकर भड़के हैं। देखें इधर..

1,399

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट्स कहे जाने वाले हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) अब शो से बाहर हो गए हैं। गौरतलब है कि इस हफ्ते के वीकेंड का वार में उनके साथ सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल और मधुरिमा तुली भी नॉमिनेटेड थे। लेकिन कम वोट चलते वह घर से बेघर हो गए हैं और बाकि नॉमिनेटेड कंटेस्‍टेंट्स सुरक्षित हो गए। घर से बेघर होने के बाद हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने कई दिलचस्‍प खुलासे किए हैं। इतना ही नहीं वह सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) पर भी जमकर भड़के हैं। देखें इधर..

Advertisement

टाइम्‍स नाऊ को दिए हालिया इंटरव्‍यू में हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर बताते हुए कहा, ‘टीवी पर हर कोई आपको बहुत अच्छा लगता है लेकिन जब आप उसके साथ 24 घंटे रहते हैं तो उसकी हरकतें, उसके तरीके दिखने शुरू होते हैं।’ इसके साथ ही सिद्धार्थ संग अपनी लड़ाई को लेकर बोलते हुए कहा, ‘आज भी घर में लोग मेरे कारण महिलाओं से बदतमीजी करने से डरते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला बहुत गुस्सैल स्वभाव के हैं और हिंसक भी हो सकते हैं।’

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: अस्पताल से सामने आई सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीर, खुद बताया कब आएंगे वापस)

उन्‍होंने इंटरव्‍यू में बताते हुए कहा, ‘उसने वास्तव में आरती सिंह को प्रताड़ित किया था, जिसके कारण उसे पैनिक अटैक आया। इसने मुझे हिलाकर रख दिया। जब वह हिमांशी खुराना के साथ स्मार्ट बनने की कोशिश कर रहा था, तब मैंने आगे आकर एक लाइन खींच दी। मैं ना तो उससे डरता था और न ही उसकी आक्रामकता से।’ इसके साथ ही हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने बताया है कि वह शो से बाहर आने बाद बेहद खुश हैं। बिग बॉस 13 और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement