Advertisement

सिद्धार्थ पर फिर भड़कीं किश्वर मर्चेंट, बिग बॉस में मोबाइल फोन को लेकर कहा ये सब

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फिनाले का ताज अपने नाम कर चुके सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। ट्रॉफी जीतने के बाद लोग लगातार उन पर आरोप लगा रहे हैं और उन्‍हें उन्हें अनडिजर्विंग विनर मानते हैं।

295

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फिनाले का ताज अपने नाम कर चुके सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। ट्रॉफी जीतने के बाद लोग लगातार उन पर आरोप लगा रहे हैं और उन्‍हें उन्हें अनडिजर्विंग विनर मानते हैं। ऐसे में बिग बॉस की एक्‍स विनर शिल्‍पा शिंदे के बाद अब एक और बिग बॉस विनर किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant) ने भी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) पर निशाना साधते हुए एक और बड़ा आरोप लगा दिया है। देखें इधर…

Advertisement

स्‍पॉटबॉय में छपी खबर के मुताबिक किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant) ने बिग बॉस के मेकर्स पर आरोप लगाते हुए कहा है कि बिग बॉस के इस सीजन में बहुत कुछ गड़बड़ हुआ है। इसके साथ ही किश्‍वर ने मेकर्स पर यह भी आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्‍होंने सिद्धार्थ को हाइलाइट करने के लिए उसकी कमियों को छुपाया है।

रिपोर्ट में जब सिद्धार्थ के विनर होने को लेकर जब किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant) से पूछा गया तो उन्होंने कहा, “इस बारे में मुझे ठीक से तो नहीं पता कि उसे पहले से विनर के लिए तय कर लिया गया था। लेकिन मैं इतना जरूर कहूंगी कि वह जीतने लायक नहीं था।” इसके साथ ही उन्‍होंने आगे यह भी बताते हुए कहा लोग बहुत सी बातें कर रहे थे कि पता नहीं अंदर अंदर काफी बातें जा रहीं थीं और काफी सारी हो रहीं थीं, जो किसी सीजन में नहीं हो रहीं थीं।

(यह भी पढ़ें : सिद्धार्थ शुक्ला को ताना मारने वाली खबर पर बोले प्रिंस नरूला, मीडिया से कहा- ध्यान दो…”)

उन्‍होंने आगे बताते हुए कहा, “लोग यह भी कह रहे थे कि फोन तो मिलता होगा…लेकिन ऐसा नहीं था क्‍योंकि मैंने खुद घर जाकर सब देखा हुआ है। बिग बॉस से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement