Advertisement

बिग बॉस 13: फिनाले से पहले भावुक हुईं सिद्धार्थ शुक्ला की मां, बिग बॉस के सामने ऐसे ज़ाहिर किए अपने जज़्बात

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का फिनाले पास आ रहा है। वहीं इसी बीच सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Sukla) की मां रीता शुक्ला (Rita Shukla) ने बिग बॉस को एक खत के जरिए अपनी भावनाए व्यक्त की है।

927

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में फिनाले के पास आने के साथ ही हर कोई चाहता है कि उसका पसंदीदा कंटेस्टंट विनर हो। इसी बीच सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Sukla) का नाम विनर की लिस्ट में सबसे उपर बताया जा रहा है। वहीं हाल ही में सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला (Rita Shukla) ने बिग बॉस को एक खत के जरिए अपनी भावनाए व्यक्त की है। इस लेटर को सिद्धार्थ शुक्ला के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है।

Advertisement

इस ख़त में सिद्धार्थ की मां ने लिखा है “डियर बिग बॉस, मैं सिद्धार्थ शुक्ला की मां आपको ये लेटर थैंक्यू कहने के लिए लिख रही हूं। मुझे आपने मेरे ही बेटे के ऐसे पहलूओ से वाकिफ करवाया है जिन्हे मैं नहीं जानती थी। शेफ सिड से मिलवाने के लिए थैंक्स… गोल रोटियां बनाना, चाय बनाना, अंडे बनाना, सब्जियां काटना बर्तन धोना कभी-कभी यकीन नहीं होता है कि यह सब मेरा बेटा कर पा रहा है।”

रीता आगे लिखती हैं “घर में सबसे छोटा होने के कारण सिड हमेशा प्रोटेक्टेड रहा है। जब कभी भी सिड बीमार होता है तो वो मुझे एक पल के लिए छोड़ता नहीं था पर अब वह इतना ज्यादा बीमार पड़ा तो मैं उसके साथ नहीं थी। मुश्किल था मगर हम दोनों को कुछ सिखाया। इतने चैलेंजिग माहौल में इतना बीमार होते हुए भी उसने हिम्मत नहीं हारा, ये मुझे आपने उसके अंदर की ताकत का एक नया पहलू दिखाया।”

रीता ने आगे लिखा है “बीबी हाउस में रहकर उसने कई चीजों को नजरअंदाज करना सीख लिया है और ज्यादा सहनशील होना आपके घर ने उसे सिखा दिया। मुझे पता है कि उसके दोस्त उसके लिए काफी महत्व रखते हैं  ये गर्व जो मैं महसूस कर रही हूं.. उसके लिए थैंक्यू। आखिर में थैंक्यू कि आपकी वजह से इतने सारे लोगों का प्यार सिडहार्ट के रुप में उसे मिला। इतने लोग अपना प्यार, शुभकमानाएं और समय उसे दे रहे हैं। पता नहीं सिड इतना सारा प्यारा उन्हें कैसे लौटा पाएगा।”

View this post on Instagram

#MomKaLetterToBiggBoss . . . #TeamSidharthShukla

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

रीता लिखती हैं “अब मैं बेसब्री से फिनाले पर सिड से मिलने का इंतजार कर रही हूं और आप सबका प्यार रहा तो ट्राफी के साथ।  थैंक्यू बिग बॉस, सिद्धार्थ शुक्ला की मां।”

बता दे कि बिग बॉस में होने वाले फैमिली वीक में रीता शुक्ला ने बेटे सिद्धार्थ से मुलाकात की थी। अपनी मां को देख सिद्धार्थ बेहद भावुक हुए।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: सिद्धार्थ पर जमकर भड़का ये एक्टर, आरती के बारे मे कह दिया कुछ ऐसा]

Advertisement