Advertisement

बिग बॉस 13 : देवोलीना के बाद अब सिद्धार्थ भी हो जाएंगे घर के बाहर, जानें क्‍या है पूरा मामला

सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) भी असीम रियाज की लड़ाई के चलते शो में पहली बार वह इमोशनल होते हुए दिखाई देंगे। वहीं अब खबर सामने आई है कि सिद्धार्थ बिग बॉस के घर से बाहर हो जाएंगे।

2,430

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का यह पूरा सप्‍ताह कंटेस्‍टेंट्स के लड़ाई झगड़े के ड्रामे से गुजरने वाला है। जहां एक तरफ पुराने कंटेस्टेंट्स अरहान खान और शेफाली बग्गा के दोबारा बिग बॉस के घर में आने माहौल गर्म हो गया है। वहीं अब सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) भी असीम रियाज की लड़ाई के चलते शो में पहली बार वह इमोशनल होते हुए दिखाई देंगे। वहीं इन सबके बीच खबर सामने आई है कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) बिग बॉस के घर से बाहर हो जाएंगे। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) के फैनपेज बिग बॉस खबरी के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को घर से बाहर भेजे जाने वाले हैं। बता दें, इसका कारण उनका गेम नहीं बल्कि उनकी सेहत है। दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला की घर में रहते हुए ही तबीयत खराब हो गई और उन्हें टाइफाइड की भी शिकायत है, जिसके इलाज के लिए वह बाहर जाएंगे। हालांकि इसको लेकर अभी तक बिग बॉस की तरफ से कोई आधिकारित बयान सामने नहीं आया है।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: घर में एक बार फिर भिड़े सिद्धार्थ और असीम, एक-दूसरे को कहा ‘गटर’ और ‘पल्टी-मास्टर’)

गौरतलब है कि सेहत हो लेकर पिछले दिनों देवोलीना भट्टाचार्य भी घर से बाहर हो गईं हैं। वहीं अब सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से अचानक जाना उनके फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं है। वहीं अब यह देखना भी दिलचस्‍प होगा कि सिद्धार्थ के बाद घर की कैप्‍टेंसी किसके हाथों में जाती है। बिग बॉस और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement