Advertisement

बिग बॉस 13: पारस को लेकर जमकर लड़े सिद्धार्थ-असीम, तो शहनाज ने भी ऐसा कुछ बोल दिया

बिग बॉस हाउस से सामने आए इस प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि नॉमिनेशन के लिए घरवालों को जेल में डाला जाता है। जेल के अंदर फंसे लोगों को एलीट क्‍लब के सदस्‍यों को बचाना होता है। ऐसे में सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla), पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को सेव करते हैं

607

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन दिनों फिनाले तक पहुंचने के लिए अपनी एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। फिनाले के एक हफ्ते पहले अब घरवालों में गजब की खींचातान मची हुई है। जहां अब ये तय करना बड़ा मुश्किल है कि कौन किसका दोस्‍त है या नहीं। बता दें, बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो वीडियो में कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। देखें वीडियो..

Advertisement

बिग बॉस हाउस से सामने आए इस प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि नॉमिनेशन के लिए घरवालों को जेल में डाला जाता है। जेल के अंदर फंसे लोगों को एलीट क्‍लब के सदस्‍यों को बचाना होता है। ऐसे में सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla), पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को सेव करते हैं तो असीम रियाज (Asim Riaz) उन पर भड़क जाते हैं। साथ ही कहते हैं आरती सिंह उनकी दोस्‍त और उन्‍हें उसको बचाना चाहिए। लेकिन इतना सुनते ही शहनाज भी असीम पर भड़क जाती हैं और कहती हैं वह अलग ही गेम खेल रहे हैं।

(यह भी पढ़ें : कियारा ने भरी महफिल में ‘सौदा खरा-खरा’ गाने पर किया धमाकेदार डांस, वीडियो हो रहा वायरल)

हालांकि इसके बाद असीम, आरती को सेव कर लेते हैं और शहनाज, रश्‍मि‍ को बचाने की कोशिश करती हुईं नजर आ रही हैं। जिसको देखकर हर कोई हैरान हो जाता है। दिलचस्‍प बात ये है कि जब सिद्धार्थ शुक्ला टास्क में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को सेव करते हैं तो उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं। इसके बाद वह माहिरा शर्मा से कहते हैं, “इस बात की उम्मीद नहीं की थी।” बिग बॉस से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement