Advertisement

बिग बॉस 13: घर में फिर भिड़े सिद्धार्थ और रश्मि, कैरेक्टर को लेकर हुआ जमकर बवाल?

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के झगड़े की गुत्‍थी सुलझने का नाम नहीं ले रही है।

804

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के झगड़े की गुत्‍थी सुलझने का नाम नहीं ले रही है। घर के सदस्‍यों द्वारा दोनों को पास लाने की कोशिशें भी पूरी तरह से नाकाम हो रही हैं। बता दें कि अब एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) बिग बॉस में किचन ड्यूटी को लेकर आमने सामने आ गए हैं। जहां सिद्धार्थ ने रश्‍मि को लेकर ऐसा कह दिया है, जिसको जानकर आप दंग रहे जाएंगे। देखें वीडियो..

Advertisement

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से हाल ही में सामने आए प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि जिसमें शहनाज कहती है कि बर्तन धोने की ड्यूटी किसकी-किसकी है। मैं जब धोती हूं तो कोई मदद नहीं करता है। इसलिए अब अपने बर्तन हर कोई खुद साफ करेगा। जिसके बाद हिमांशी और शहनाज के बीच झड़प हो जाती है।

वहीं रश्मि देसाई (Rashmi Desai) का कहना है कि मैं एक साथ घर की 3 ड्यूटी हैंडल नहीं कर सकती हूं। खाने बनाने को लेकर खेसारी लाल कहते हैं कि जिसकी किचन की ड्यूटी है वो खाना भी बनाएगा। जिसके बाद रश्मि कहती हैं कि ठीक है मैं चावल बना लूंगी। जिसमें खेसारी कहते है कि आप रोटी भी बनाओंगे। यह बात सुनते ही रश्मि एक बार फिर गुस्सा हो जाती हैं।

(यह भी पढ़ें : सिद्धार्थ शुक्ला को चुपके से किस करने गईं शहनाज़ गिल, आगे जो हुआ वो हैरान कर देगा आपको)

ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) रश्मि की ये बात सुन लेते हैं और वो गुस्से में कहते हैं कि तुमने क्या कहा है, जरा दोबारा कहना। सिद्धार्थ रश्मि को भी गवार कह देते हैं. इस बात पर दोनों की जमकर तूतू-मैंमैं होती है। गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) पहले भी रश्मि देसाई (Rashmi Desai) से झगड़े को लेकर बिग बॉस के निशाने पर आ चुके हैं। लेकिन अब देखना दिलचस्‍प होगा की सिद्धार्थ और रश्‍मि का झगड़ा कब रुकता है।

Advertisement