Advertisement

बिग बॉस 13 को बायस्ड कहने वालों को सिद्धार्थ शुक्ला ने दिया करारा जवाब, कहा- “हारने के बाद..”

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फिनाले का ताज अपने नाम कर चुके सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। गौरतलब है कि इस शो को जीतने पर उन्‍हें कड़ी आजोचना का सामना पड़ा था।

364

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फिनाले का ताज अपने नाम कर चुके सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। गौरतलब है कि इस शो को जीतने पर उन्‍हें कड़ी आजोचना का सामना पड़ा था। इतना ही लोगों ने उन्‍हें इस ट्रॉफी का हकदार तक नहीं बताया था। साथ ही मेकर्स पर भी पक्षपात करने के आरोप लगाए थे। हालांकि अब इन सभी बातों को लेकर सिद्धार्थ शुक्‍ला ने अपनी चुप्‍पी तोड़ी है। देखें इधर..

Advertisement

स्‍पॉटबॉय को दिए अपने हालिया इंटरव्‍यू में सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) ने मेकर्स और सलमान खान के बायस्‍ड होने को लेकर कहा, “मुझे ऐसा कुछ नहीं लगता। मुझे कई बार नॉमिनेशन में डाला गया। सलमान खान मुझ पर हमेशा सख्त रहे हैं। मुझे झगड़े के लिए उकसाया गया फिर मैंने रिएक्ट किया लेकिन मुझे ही नॉमिनेट किया गया। इतना नहीं शो में मुझे ही सबसे ज्‍यादा सफर करना पड़ा। हमेशा क्लास मेरी ही लगी। मुझे दिक्कत आई, इसलिए ये तो मुझे कहना चाहिए ही मेरे पक्षपात हुआ है।”

View this post on Instagram

#RealSid #SidharthShukla

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

(यह भी पढ़ें : शहनाज़ संग शादी के सवाल पर सिद्धार्थ ने फैंस को दिया ऐसा जवाब, बताया अपना प्लान)

इसके साथ उन्‍होंने यह भी कहा, “शो में लोगों के साथ उनके सपोर्ट सिस्टम रह रहे थे। लेकिन मेरे साथ तो कोई नहीं था। वहीं हारने के बाद लोगों को कुछ तो कहना है इसलिए वो जानबूझकर ऐसे बयान दे रहे हैं। चैनल कैसे पक्षपात कर सकता है।” वर्तमान में सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) बिग बॉस 13 का ताज अपने नाम करके अपनी फैमली के साथ क्‍वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं। टीवी से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement