Advertisement

बिग बॉस 13: कट्टर दुश्मन होने के बावजूद रश्‍मि से माफी मांग चुके हैं सिद्धार्थ, वजह बड़ी खास है

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) शो की शुरूवात से अपनी दुश्‍मनी को लेकर मशहूर सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) और रश्‍म‍ि देसाई (Rashami Desai) फिनाले के पहले अब रिश्‍ते सुधर रहे हैं। हमेशा एक दूसरे से लड़ने वाले सिद्धार्थ और रश्मि अब दोस्त बन गए हैं।

472

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) शो की शुरूवात से अपनी दुश्‍मनी को लेकर मशहूर सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) और रश्‍म‍ि देसाई (Rashami Desai) फिनाले के पहले अब रिश्‍ते सुधर रहे हैं। हमेशा एक दूसरे से लड़ने वाले सिद्धार्थ और रश्मि अब दोस्त बन गए हैं। लेकिन आपको शायद ही यह पता होगा कि इन दुश्‍मनी बिग बॉस के घर में नहीं शुरू हुई बल्‍कि शो में आने से पहले की है, जब यह दोनों एक साथ एक सीरियल में काम करते थे। हालांकि सिद्धार्थ ने अब अपने और रश्‍मि से जुड़े इस पूरे मामले की गुत्‍थी सुलझा दी है।

Advertisement

बिग बॉस 13 के बीते एपिसोड में सिद्धार्थ ने बताया है कि कैसे उनकी और रश्मि की दोस्ती टूटी थी और फिर क्यों वो रश्मि से माफी मांगने गए थे। सिद्धार्थ ने बताया है उस वक्‍त की है जब वह दोनों सीरियल ‘दिल से दिल तक’ पर काम करते थे। लेकिन शुरूवात दिनों उनकी रश्‍मि से कोई बात नहीं होती थी। मुझे वो अच्‍छी लगती थीं लेकिन वह सेट पर थोड़ा रिजर्व रहना पसंद करती थीं। लेकिन जब मेरे खराब बर्ताव को लेकर एक खबर छपी तो मैं काफी परेशान हुआ था और मेरी उनसे दूरियां बढ़ी।

(यह भी पढ़ें : अपनी सेहत को लेकर भावुक हुए इरफान, जो कहा वो जानकर नम हो जाएंगी फैंस की आंखें)

सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) ने इसके साथ यह भी खुलासा करते हुए बताया कि जब हमारी बार फोन पर बात हुई थी, उसमें भी हमारा झगड़ा हुआ था। लेकिन दोस्‍ती गलत मैसेज के साथ खत्‍म करना नहीं चाहता था। इसलिए मैं रश्‍मि देसाई (Rashami Desai) से मिलकर सब क्‍ल‍ियर करना चाहता था। इसलिए मैं जब उनसे मिला तो हमारे बीच हुई बातों को लेकर उन्हें सॉरी कहा था। गौरतलब है कि रश्‍मि और सिद्धार्थ पहले की अपेछा अब काफी सुधर रहे हैं। बिग बॉस से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement