Advertisement

बिग बॉस 13: आरती को नॉमिनेट करने पर भड़कीं शहनाज, सिद्धार्थ को बताया नक़ली

ग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में वीकेंड का वॉर आने से पहले एक बार फिर नॉमिनेशन प्रक्रिया शुरू हो गई है। दिलचस्‍प बात ये है कि एक बार फिर नॉमिनेशन प्रक्र‍िया में शहनाज गिल (Shehnaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) आमने सामने आ गए हैं।

1,169

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में वीकेंड का वॉर आने से पहले एक बार फिर नॉमिनेशन प्रक्रिया शुरू हो गई है। दिलचस्‍प बात ये है कि एक बार फिर नॉमिनेशन प्रक्र‍िया में शहनाज गिल (Shehnaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) आमने सामने आ गए हैं। दरअसल, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि खुद सिद्धार्थ है। बता दें, बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया है, जिसमें उन्हें किसी एक घरवाले को सुरक्षित करना है। लेकिन सिद्धार्थ शुक्‍ला ने इस टास्‍क के दौरान कुछ ऐसा कर दिया है, जिस पर शहनाज उन पर भड़क गई हैं। देखें इधर..

Advertisement

हैरान कर देने वाली बात ये है कि सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) बिग बॉस द्वारा दी गई इस नॉमिनेशन टास्‍क में वह शहनाज गिल (Shehnaz Gill) को नहीं बल्‍क‍ि आरती सिंह को सुरक्षित करते हैं। ऐसे में सिद्धार्थ के इस कदम से शहनाज को बड़ा झटका लगता है और वह काफी उदास हो जाती हैं। ऐसे में जब आरती, श‍हनाज की उदासी की वजह उनसे पूछती हैं तो वह उन पर भड़क जाती हैं। इसके साथ ही उन पर चिल्‍लाते हुए कहती हैं कि वो यह अहसास दिलाने की कोशिश ना करें कि वह सिद्धार्थ और उनके रिश्ते के बीच आ रही हैं।

(यह भी पढ़ें : सिद्धार्थ की वर्जिनिटी का शहनाज ने उड़ाया मजाक, कहा- “इसको ऐसी लड़की चाहिए…”)

ऐसे में शहनाज को समझाते हुए पारस करते हैं कि फैन्स ने आप दोनों को बेहद पॉपुलर बनाया है, तो अब क्‍यों इस नाम को खराब कर रही हैं। पारस की इस बात पर शहनाज रोते हुए कहती हैं ये पहले ही खराब हो चुका है और उन्हें अपनी जिंदगी में फेक लोग नहीं चाहिए। हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि क्‍या सिद्धार्थ और शहनाज एक बार फिर दोस्‍ती करेंगे या इन दरार बढ़ती ही जाएगी। बिग बॉस से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement