Advertisement

बिग बॉस 13: शहनाज की विदाई से उड़ा सिद्धार्थ के चेहरे का रंग, वीडियो में देखें आगे क्या हुआ

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) में होस्ट सलमान खान (Salman Khan) की हनाज गिल (shehnaaz gill) की विदाई की घोषणा। शहनाज की विदाई जानकर हैरान हुए सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)।

255

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) का फिनाले पास आ गया है और अब घर में बस कुछ ही कंटेस्टंट बचे हैं। लोगो को इंतज़ार है तो बिग बॉस के विनर का। इसी बीच वीकेंड के वार में घर की सबसे मजबूत कंटेस्ट्ंट शहनाज गिल (shehnaaz gill) की विदाई दिखाई। दरअसल शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने वीकेंड के वार में शहनाज के घर से बाहर जाने की घोषणा कर दी है। अब देखना यह है कि क्या वाकई में शहनाज की घर से विदाई होती है।

Advertisement

दरअसल हाल ही में शो का एक प्रोमो सामने आया है जहां शहनाज के भाई शाहबाज गिल घरवालो के साथ सलमान का मनोरंजन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद सलमान शहनाज के एविक्शन की घोषणा करके चले जाते हैं। शहनाज के एविक्शन की बात जानकर हर कोई हैरान रह जाता है। वहीं घरवालो से विदा लेते समय शहनाज आरती सिंह (Aarti Singh) और रश्मि देसाई (Rashami Desai)के गले लगकर खूब रोती हैं। इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के चेहरे का रंग उड़ा हुआ नज़र आ रहा है। ऐसा लग रहा है उन्हें मानो शहनाज  के एविक्शन पर विश्वास ही नहीं हो रहा है। नीचे देखें वीडियो

रिपोर्ट की मानें तो शहनाज के एविएक्श की बात फेक बताई जा रही है। दरअसल इस बार शो में से किसी की विदाई होगी तो बताया जा रहा है कि वह हैं विशाल आदित्य सिंह। वहीं शहनाज की विदाई की बात को लेकर कहा जा रहा है कि शो में ट्विस्ट एड करने के लिए सलमान ने मजाक में शहनाज का नाम लिया है। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: हिमांशी संग रिलेशनशिप पर पिता से मिली असीम को नसीहत, कहा “कंट्रोल नहीं कर ..”]

 

Advertisement