Advertisement

बिग बॉस 13: सिद्धार्थ की बेरुखी के कारण आरती को आया पैनिक अटैक, छलक पड़े आंसू

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) में इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) घर में अपने एग्रेसिव बर्ताव को लेकर काफी चर्चा में है। वहीं अब उनकी ख़ास दोस्त आरती सिंह (Aarti Singh) भी उनसे कुछ परेशान लग रही हैं। वहीं सिद्धार्थ ने घरवालो को बताया कि आरती को आया पैनिक अटैक।

4,391

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) में इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) घर में अपने एग्रेसिव बर्ताव को लेकर काफी चर्चा में है। उनके एग्रेसिव बर्ताव से जहां घर वाले परेशान हैं। वहीं अब उनकी ख़ास दोस्त आरती सिंह (Aarti Singh) भी कुछ परेशान लग रही हैं। आरती को उनके प्रति सिद्धार्थ का रूखा व्यवहार कचोट रहा है। हालिया एपिसोड में वह रोती हुई नज़र आ रही थीं। यहां तक उन्हें रोता हुआ देख सिद्धार्थ पर कोई असर नहीं पड़ता है। चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

Advertisement

दरअसल बिग बॉस में कल यानी सोमवार को घर वालो को एक टास्क दिया गया था। यह एक नॉमिनेशन टास्क था। टास्क में घर वालों को उन दो लोगों के पुतलो पर छूरा घोपना है, जिन्हें वह नॉमिनेट करना चाहते हैं। तब इस टास्क के दौरान आरती, विशाल और पारस के पुतले पर खंजर घोंपती है। इसके बाद पारस, आरती से खूब बहस करते हैं। इस बात से दुखी होकर आरती अकेले एक कोने में रोने लगती हैं। हिमांशी से  कहती हैं कि सिद्धार्थ ने कुछ नहीं कहा जब पारस उनके साथ बेअदब से पेश आ रहा था।

[यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: घर से बेघर होते ही खेसारी लाल यादव ने खोली कंटेस्टेंट की पोल, किए बड़े खुलासे]

वहीं आरती को रोता देख सिद्धार्थ उससे पूछता है, तब आरती उसे सारी बात बताती हैं। इसके बाद  सिद्धार्थ घरवालो को जाकर कहते हैं आरती को पैनिक अटैक आ गया है और वो बहुत रो रही हैं।  वहीं इसके लिए आसीम सिद्धार्थ पर इसका आरोप लगाते हैं। तब सिद्धार्थ कहते हैं कि वह बेबी सिंटिंग करने नहीं आए हैं यहां।

 

Advertisement