Advertisement

वीडियो: बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मी देसाई को कहा दोगली, मिला मुंहतोड़ जवाब

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) रश्मी देसाई (Rashmi Desai) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) के बीच झगड़े खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। हाल ही में सामने आए वीडियो में सिद्धार्थ ने रश्मी पर लगाया दोगला होने का आरोप। तो रश्मी ने भी दिया करारा जवाब।

4,568

टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। यहां कंटेस्टंट के बीच आपसी विवाद लोगों को टीवी पर निगाहें गड़ाए रखने के लिए मजबूर कर दिया है। लेकिन शो में यदि कोई सबसे ज्यादा चर्चा में हैं, तो वह हैं रश्मी देसाई (Rashmi Desai) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla)। शो के शुरूआत से ही दोनो के बीच तु तु मैं मैं का सिलसिला देखा जाता रहा है। यहां तक दोनो एक दूसरे पर कई बार आरोप प्रत्यारोप लगाते हुए भी देखे गए हैं। लेकिन हाल ही में तो कुछ ऐसा हुआ कि सिद्धार्थ ने रश्मी को दोगला बता दिया।

Advertisement

दरअसल हाल ही में कलर्स चैनल ने बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो पेश किया है। इस प्रोमो में सिद्धार्थ और रश्मी के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिल रही है। दरअसल में दिखाया जा रहा है कि प्रतियोगी किसी कंटेस्टंट का नाम चुनते हैं और उनसे लड़ाई करने उतर जाते हैं। इसी दौरान सिद्धार्थ कहते हुए सुनाई देते हैं “रश्मी दोगली लगती हैं, वह बोलती कुछ हैं और करती कुछ हैं।” इसके बाद रश्मी पूरी तरह भड़क जाती हैं सिद्धार्थ को कहती हैं कि “मैं इस दोगलापंती के हैश टैग को अपने उपर नहीं लेने जा रही हूं।” नीचे देखें वीडियो

बता दें कि शो में जल्द ही नए कंटेस्टंट की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है। इसमें शेफाली जरीवाला, तहसीन पूनावाल और  खेसारी लाल यादव हैं। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: रश्मी नहीं बल्कि यह है ‘बिग बॉस 13’ का सबसे महंगा कंटेस्टेंट, फ़ीस जानकर हैरान हो जाएंगे आप]

 

Advertisement