Advertisement

बिग बॉस ने सिद्धार्थ को कर दिया बेघर, तो एक्स कंटेस्टेंट डॉली ने सिद्धार्थ और माहिरा को लेकर यह कह दिया

इन दिनों बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में जमक हंगामा देखा जा रहा है। यहां सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के बीच लड़ाई देखने को मिल रही है। वहीं सिद्धार्थ के सपोर्ट में डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra) उतरी।

3,470

इन दिनों बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में जमक हंगामा देखा जा रहा है। हर कोई एक दूसरे के नीचा दिखाने के लिए जुबानी जंग का जमकर सहारा ले रहे हैं। हालांकि जुबानी जंग तक तो ठीक था, पर अब तो लोग छीना झपटी पर उतर गए हैं। पर अब इन दिनों शो में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के बीच लड़ाई देखने को मिल रही है। पर यह लड़ाई इतनी बढ़ गई कि बिग बॉस को उन्हें शो से एविक्ट करने की घोषणा करनी पड़ी। चलिए आपको बताते हैं कि आखिरा क्या है पूरा मामला।

Advertisement

दरअसल बिग बॉस द्वारा घर वालों बीबी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज टास्क दिया गया था। टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला का जोश इतना था कि उन्होंने माहिरा से छीना झपटी शुरू कर दी। दोनो बोरियों के बीच छीना झपटी होने लगी। तब अचानक से बैलेंस खोने के कारण माहिरा सिर के बल नीचे गिर जाती हैं। सिद्धार्थ यहीं नहीं रूकते हैं, माहिरा के बाद वह पारस को भी धक्का दे देते हैं।  सिद्धार्थ के इस रवैये से नाराज माहिरा बिग बॉस से सिद्धार्थ को शो से निकालने को कहती हैं। इसके बाद बिग बॉस सिद्धार्थ को एविक्ट कर देती हैं।

हालांकि सिद्धार्थ के इस रवैये के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है। पर वहीं बिग बॉस की एक्स कंटेस्टंट के डॉली बिंद्रा, सिद्धार्थ के सपोर्ट में उतरी। उन्होंने अपने ट्वीट पर माहिरा और सिद्धार्थ का स्क्रिन शॉट शेयर कर कहा “‘गौर से देखो, शुक्ला अपनी तरफ प्रॉपर्टी को खींच रहा है तो माहिरा उससे खींचने की कोशिश कर रही है। तो ये टच करने का ब्लेम गेम कहां से आया ब्लाह ब्लाह,  जान बूझकर अरे लड़की आपकी इंटेंशन गलत हैं, आपका दिमाग गंदा है।”

मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: शो में हाथापाई करने पर सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस ने किया घर से बाहर, जानें क्‍या है पूरा मामला]

 

Advertisement