Advertisement

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में उतरी टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेसेस, जानिए क्या कहा

इन दिनों घर में यदि कोई कंटेस्टंट सबसे ज्यादा चर्चा में है, तो वह सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla)। यहां  उनपर कई महिला कंटेंस्टंट्स ने आरोपो की बैझार कर दी हैं। पर हाल ही मं दो टीवी एक्ट्रेस ने किया सपोर्ट।

3,399

टीवी शो बिग बॉस 13 (Big Boss 13) में घर के सदस्यों के बीच लगातार विवाद बढ़ते जा रहा। इन दिनों घर में यदि कोई कंटेस्टंट सबसे ज्यादा चर्चा में है, तो वह सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla)। यहां  उनपर कई महिला कंटेंस्टंट्स ने आरोपो की बैझार कर दी हैं। इनमें से सबसे पहले किसी का नाम आता है तो वह हैं रश्मी देसाई (Rashmi Desai)  का । इन दोनों के बीच काफी बहस देखने को मिल रही है। तो वहीं अब माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) और देवलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) के निशाने पर भी सिद्धार्थ आ गए हैं। पर घर की महिलाओं के आरोपों के बावजूद घर के बाहर कुछ टीवी एक्ट्रेसेस सिद्धार्थ के सपोर्ट में हैं।

Advertisement

इन टीवी एक्ट्रेसेस में से एक हैं काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) और दूसरी हैं किश्वर मर्चंट (Kishwar Merchant)। इन दोनो ने ट्वीटर के ज़रिए किया सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट। सबसे पहले बताते हैं किश्वर ने सिद्धार्थ के लिए क्या कहा है। किश्वर ने ट्वीट करते हुए लिखा है “एक बात जो बिगबॉस ने मुझे सिखाई वह थी कि आप अपनी सुविधा के अनुसार महिला कार्ड का उपयोग नहीं कर सकते .. !!! मैं यह नहीं कह रही हूं कि सिद्धार्थ शुक्ला सही कह रहे हैं, पर ताली एक हाथ से नहीं बाजती”।

एक और ट्वीट करते हुए किश्वर ने लिखा- मैं सोच रही थी कि अगर शुक्ला इस सीजन में नहीं होता तो बाकी सब दिखते कैसे?

वहीं काम्या ने सिद्धार्थ के सपोर्ट में लिखा है “अरे ये तो वही बात हो गई “तुम करो तो रासलीला हम करे तो कैरेक्टर ढ़ीला”, महिला कार्ड खेलने के अलाव इन लड़कियों ने किया ही क्या है इस गेम में।”

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: बहन आरती पर भद्दा कमेन्ट करने वाले सिद्धार्थ पर भड़के कृष्णा, ऐसा कुछ कह दिया]

 

Advertisement