Advertisement

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला संग अफेयर की ख़बरों पर सास स्मिता बंसल ने तोड़ी चुप्पी

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में कंटेस्टंट सिद्दार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) इन दिनों खूब सुर्खियो में हैं। हाल ही में सिद्धार्थ और उनकी बालिका वधु (Balika Vadhu) सीरियल की को एक्ट्रेस रह चुकी स्मिता बंसल (Smita Bansal) के लिंक की ख़बरें आईं थी। पर अब स्मिता ने इसपर तोड़ी चुप्पी।

7,635

टीवी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में कंटेस्टंट सिद्दार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) इन दिनों खूब सुर्खियो में हैं। शो में उनकी और रश्मी देसाई (Rashmi Desai) की जुबानी जंग शो को की पॉपुलरिटी में अहम किरदार निभा रही है। बताया तो यहां तक जाता है कि सिद्धार्थ और रश्मी के बीच कभी अफेयर हुआ करता था। हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है इसका खुलासा अबतक दोनो ने नहीं किया है। लेकिन हां न केवल रश्मी से बल्कि सिद्धार्थ के अफेयर लिस्ट में कई हसीनाओं के नाम शामिल हैं। इनमें से एक हैं उनकी बालिका वधु (Balika Vadhu) सीरियल की को एक्ट्रेसर स्मिता बंसल (Smita Bansal)। जी हां स्मिता संग भी उनके अफेयर की ख़बरें आ चुकी हैं। तो वहीं अब स्मिता बंसल ने तोड़ी चुप्पी।

Advertisement

हाल ही में स्पॉटबॉय से बातचीत के दौरान स्मिता ने सिद्धार्थ संग अपने रिलेशन को लेकर कहा “हम केवल को एक्टर्स हैं।” वहीं स्मिता के करीबी सूत्रों ने स्पॉटबॉय को बताया ” अगर आप एक साथ काम करते हैं और हैंगआउट करते हैं, इसका ये मतलब नहीं  लगाया जा सकता है कि आप उसे डेट कर रहे हैं। यह केवल एक अफवाह है” इस रिपोर्ट केअनुसार सूत्र ने यह भी कहा कि  सिद्धार्थ बिग बॉस हाउस में हैं इसलिए कोई सिद्धार्थ शुक्ला को स्मिता के साथ लिंकअप कर रहा है। ऐसे में सिद्धार्थ को लेकर चर्चा बनी रहेगी।

[यह भी पढ़ें: वीडियो: बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मी देसाई को कहा दोगली, मिला मुंहतोड़ जवाब]

बता दें कि बालिका वधु में स्मिता बंसल ने सिद्धार्थ की सास का किरदार निभाया था। वहीं स्मिता के  आकांक्षा पुरी, दृष्टि धामी, तनीषा मुखर्जी जैसी कई एक्ट्रेस के लिंकअप की ख़बरें भी सिद्धार्थ के साथ चुकी हैं। आपको यह ख़बर कैसी लगी हमें ज़रूर बताइए। बिग बॉस के लेटेस्ट अपडेट चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement