Advertisement

बिग बॉस 13: घर की औरतों ने मर्दों को तेल, आटा और और मिर्च मसालों से नहलाया

बिग बॉस 13 (Big Boss 13) में इन दिनो खूब हंगामा देखने को मिल रहा है। कंटेस्टंट शो को जीतने के लिए जुबानी जंग शुरू हो गई है। यहां सिद्धार्थ डे (Siddharth Dey), आरती सिंह (Aarti Singh) पर अपमानजनक कमेंट करते हुए नज़र आते हैं।

2,150
बिग बॉस 13 (Big Boss 13) में इन दिनो खूब हंगामा देखने को मिल रहा है। कंटेस्टंट शो को जीतने के लिए किसी भी हद तक जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिर चाहे जुबानी जंग की ही क्यो हो न जाए, कंटेस्टंट सारी हदे पार करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अब 18 अक्टूबर के एपिसोड में देख लीजिए जहां सिद्धार्थ डे (Siddharth Dey), आरती सिंह (Aarti Singh) पर अपमानजनक कमेंट करते हुए नज़र आर रहे हैं। तो वहीं आरती सिंह भी जवाब में उन्हे पिटने की धमकी देती हैं।

Advertisement

दरअसल यहां बिग बॉस ने शो में नॉमिनेट हुए लड़कों को खुद को बचाने के लिए एक टास्क देते हैं। इस टास्क में लड़को को एक दूसरे का हाथ पकड़कर बैठना है। बिग बॉस के नियम के अनुसार जिस टीम कंटेस्टंट ने हाथ छोड़ा वह नॉमिनेट हो जाएंगे। वहीं एक टीम में पारस और सिद्धार्थ डे एक दूसरे का हाथ पकड़कर बैठेते हैं तो दूसरी में और असीम और अबू मलिक।  लड़कियां उनका हाथ छुड़ाने के लिए हर मुमकिन कोशिश करती हैं। लड़को हराने के लिए वह मसाले मिर्च और आटे तक का इस्तेमाल करती हैं।
पर यहां सिद्धार्थ डे और आरती के बीच विवाद बढ़ जाता है। दरअसल आरती सिद्धार्थ का हाथ अबू के हाथ से छुड़ाने के लिए उन्हें गुदगुदी करती हैं। इसपर सिद्धार्थ उन्हें तंग करने के लिए अपमान जनक शब्दों का इस्तेमाल करते हैं। इससे आरती भड़क जाती हैं और सिद्धार्थ पर पीटने की धमकी देने लगती हैं। सिद्धार्थ डे के इन शब्दों से नाराज होकर सिद्धार्थ शुक्ला उन्हें धमकी देने लगते हैं।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला पर लगाए गंभीर आरोप, सिद्धार्थ को हुई जेल]

 

Advertisement