Advertisement

बिग बॉस 13: आधी रात को विशाल पर चढ़ा भूत, शहनाज ने डर के लगा दी दौड़

कंटेस्‍टेंट विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) ने घर में भूत होने को लेकर सभी डरा दिया है। हाल ही में सामने आए प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि विशाल आधी रात जग जाते हैं और अजीब-अजीब आवाजों को लेकर सभी को जगा देते हैं।

406

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में इन दिनों लगातार नए-नए ट्व‍िस्‍ट सामने आ रहे हैं। घर में कंटेस्‍टेंट्स जहां एक दूसरे से जमकर झगड़ रहे थे। वहीं सभी घर में भूत की खबर को लेकर डरे और सहमे नजर आ रहे हैं। बता दें, कंटेस्‍टेंट विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) ने घर में भूत होने को लेकर सभी डरा दिया है। हाल ही में सामने आए प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि विशाल आधी रात जग जाते हैं और अजीब-अजीब आवाजों को लेकर सभी को जगा देते हैं। जानें क्‍या है पूरा मामला…

Advertisement

बिग बॉस के घर से सामने आए प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) आधी रात में नींद में ही बड़बड़ाने लगते हैं। इतना ही नहीं वह घर की दीवार पर अपना सिर भी पटकेंगे और फिर कहते हैं कि बहुत अजीब सी आवाजें आ रही हैं। उनकी बात पर मधुरीमा तुली (Madhurima Tuli) भी सहमत होती दिख रही हैं। ऐसे में घर में मौजूद सभी घरवाले सकपका जाएंगे और मधुरिमा तुली सभी से कहेंगी कि ऐसा लग रहा है कि कोई आत्मा उन्हें अपनी ओर खींच रही है।

(यह भी पढ़ें : सलमान खान की ये दिलचस्‍प बातें आप शायद ही जानते होंगे, देखें भाईजान की अनदेखी तस्‍वीरें)

विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) की बातों को सुनकर शहनाज गिल (Shehnaz Gill) डर जाती हैं और वहां से भाग खड़ी होती हैं। हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि नई कप्तान शहनाज गिल की इस हरकत पर घरवाले क्‍या नया गेम खेलते हैं। बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement