Advertisement

बिग बॉस 13: बचपन मे शारीरिक शोषण का शिकार हो चुके हैं विशाल, ख़ुद किया चौंकाने वाला खुलासा

इस विकेंड का वार में एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्‍मी के साथ दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी भी बिग बॉस के घर में आए थे। ऐसे में घर के चर्च‍ित सदस्‍य विशाल आदित्‍य सिंह (Vishal Aditya Singh) ने खुद को लेकर चौंकानेवाले खुलासे किए।

526

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते का वीकेंड का वार भी काफी मजेदार था। लेकिन सबसे खास बात ये थी कि इस विकेंड का वार में एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्‍मी के साथ दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी भी बिग बॉस के घर में आए थे। ऐसे में इस खास मौके पर घर के सदस्‍यों ने ‘छपाक’ की स्‍टारकास्‍ट और एसिड अटैक सर्वाइवर के सामने अपनी जिंदगी के दर्दनाक अनसुने किस्से साझा किए। ऐसे में घर के चर्च‍ित सदस्‍य विशाल आदित्‍य सिंह (Vishal Aditya Singh) ने खुद को लेकर चौंकानेवाले खुलासे किए। देखें इधर..

Advertisement

वीकेंड का वार में इस खास एपिसोड में विशाल आदित्‍य सिंह (Vishal Aditya Singh) ने बताते हुए कहा कि बचपन में उनके साथ दो-तीन लड़कों ने उनका शोषण किया था। लड़कों को लेकर जो नफरत है मेरे अंदर उसकी वजह यही है। हालांकि इसको लेकर वह किसी बोल नहीं पाए थे। लेकिन जब उन्‍होंने बोला तो उपके पापा ने पीट दिया था, जिसके बार वह दोबारा कभी इसको लेकर अपनी हिम्‍मत नहीं जुटा पाए।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: माहिरा को अब मधुरिमा ने कहा बड़े होंठों वाली लड़की, फिर जमकर हुआ बवाल)

इसके साथ विशाल आदित्‍य सिंह (Vishal Aditya Singh) ने आगे बताते हुए कहा, ‘व‍ह सभी से डरने लगे थे, इस वजह से उनके कई खामियां आ गईं थीं। वह जब बड़े हुए तो उनका विश्‍वास अपने पिता से भी उठ गया। इसके साथ ही उन्‍होंने बताते हुए कहा कि जब 18 साल के हो गए थे तो उन्‍होंने उन लड़कों को बहुत मारा था।’ वहीं घर में विशाल इन दिनों अपनी एक्‍स गर्लफ्रेंड मधुरिमा के साथ अपने झगड़े को लेकर सुर्खियों में थे। बॉक्‍स ऑफिस मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement